scriptleo horoscope today 19 february 2022 Aaj Ka Rashifal | Todays Horoscope- 19 february 2022: सिंह वाले व्यवहार में नर्मी लाएं | Patrika News

Todays Horoscope- 19 february 2022: सिंह वाले व्यवहार में नर्मी लाएं

Aaj ka leo Rashifal सिंह राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Published: February 18, 2022 05:42:09 pm

राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के लोग ज्योतिष के अनुसार अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज सिंह का राशिफल क्या कहता है?

आज सिंह का राशिफल:
आपकी मनमर्जी के कारण नुकसान होने की संभावना है। अपने व्यवहार में नर्मी लाएं। यात्रा के योग के बीच नकारात्मकता हावी होने से निर्णय लेने में विलंभ होगा।
leo.jpg
आप बिना ज्यादा परेशानी के एक नए आवास में बसने में सक्षम होंगे। बाहरी संसाधनों की सहायता से शैक्षणिक मोर्चे पर कठिनाइयों को दूर करने का यह एक अच्छा समय है। रास्ते में कोई आपका मनोरंजन करके आपकी यात्रा का मज़ा और बढ़ा सकता है।
वित्तीय मोर्चे पर निवेश के आशाजनक अवसर आपके सामने आएंगे। काम के मोर्चे पर आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होना तय है, क्योंकि आप लोगों को अच्छी तरह से प्रबंधित करते हैं। केवल योग और एरोबिक व्यायाम अपनाने से आप शीर्ष शारीरिक स्थिति में होंगे।
शुभ रंग : डार्क कोरल

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 22

अनुकूल सलाह : नकारात्मकता हावी न होने दें।

सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मMenstrual Hygiene Day 2022: दुनिया के वो देश जिन्होंने पेड पीरियड लीव को दी मंजूरी'साउथ फिल्मों ने मुझे बुरी हिंदी फिल्मों से बचाया' ये क्या बोल गए सोनू सूद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.