scriptRashifal- 22 November 2021: सिंह राशि के राजनीतिज्ञों को होगा लाभ | leo horoscope today 22 november 2021 | Patrika News

Rashifal- 22 November 2021: सिंह राशि के राजनीतिज्ञों को होगा लाभ

Published: Nov 21, 2021 05:19:01 pm

आज सिंह राशि के ग्रह क्या कहते हैं?

leo.jpg

,,

राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 22वें दिन सिंह का राशिफल क्या कहता है?

आज सिंह का राशिफल:
समय पर काम करना सीखें। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय उपयुक्त है। दूसरों की देखादेखी करने से बचें, उचित होगा स्वयं को परिपक्व करें। मांगलिक आयोजनों में शामिल होंगे।

आपकी पेशेवर क्षमता के बारे में एक वरिष्ठ की आशंका को आपका प्रदर्शन शांत करेगा। आज आप पहले की तुलना में अधिक ऊर्जावान और सतर्क महसूस कर सकते हैं। परिवार में किसी के लिए चीजों को आसान बनाने से आपकी काफी प्रशंसा होगी। किसी संपत्ति की बिक्री को अंतिम रूप देने की उचित संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपको अपने प्रदर्शन की समीक्षा करनी होगी। किसी को उधार दिया गया पैसा वापस मिलने की संभावना है।

शुभ रंग : नारंगी

भाग्यशाली वर्णमाला: Y

शुभ अंक: 10

अनुकूल सलाह : दूसरों की देखादेखी करने से बचें।

ज्योतिष के अनुसार सिंह राशि के लोग अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो