scriptleo Rashifal – 23 November 2021: सिंह राशि वालों को शुभ समाचार मिलेंगे | leo horoscope today 23 november 2021 | Patrika News

leo Rashifal – 23 November 2021: सिंह राशि वालों को शुभ समाचार मिलेंगे

Published: Nov 22, 2021 05:16:46 pm

सिंह राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

leo.jpg
राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 23वें दिन सिंह का राशिफल क्या कहता है?
आज सिंह का राशिफल:
संतान के कॅरियर में आ रही समस्या का निदान होगा। भाइयों से सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ किसी विशेष मुद्दों पर चर्चा होगी। ससुराल से शुभ समाचार मिलेंगे।

आपमें से कुछ लोग जल्द ही किसी संपत्ति के स्वामी बन सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से आप अपने प्रतिस्पर्धियों को बहुत पीछे छोड़ सकते हैं। यदि आप वास्तव में किसी जरूरतमंद की मदद करते हैं, तो ऐसा कोई तरीका नहीं है कि वह प्रतिदान नहीं करेगा। लाभ बढ़ना तय है और कमाई में उछाल आने की संभावना है। आपमें से कुछ लोग अपने आपको पहले से कहीं बेहतर स्वास्थ्य में पाएंगे। पेशेवर मोर्चे पर अनपेक्षित बाधाएं आज आपको ज्यादा कुछ हासिल नहीं करने देंगी। आपकी प्रतिष्ठा में परिवार के किसी के द्वारा वृद्धि करने की संभावना है।
शुभ रंग : पिंक

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 8

अनुकूल सलाह : सोच समझकर फैसला लें।

ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लोग अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो