scriptRashifal 04 December 2021- सिंह राशि वालों के आत्मसम्मान में वृद्धि होगी | leo horoscope today 4 December 2021 | Patrika News

Rashifal 04 December 2021- सिंह राशि वालों के आत्मसम्मान में वृद्धि होगी

Published: Dec 03, 2021 04:46:08 pm

सिंह राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

leo.jpg
राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के लोग ज्योतिष के अनुसार अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर के चौथे दिन सिंह का राशिफल क्या कहता है?
आज सिंह का राशिफल:
परिजनों से शुभ समाचार मिलेगा। आत्मसम्मान बढ़ेगा। शत्रु परास्त होंगे। आपके अपने आपके विरुद्ध षड्यंत्र रचें जाएंगे। विवादों से बचें। बच्चों के विवाह की चिंता रहेगी।

आर्थिक रूप से, आपको अधिक समस्या का सामना करने की संभावना नहीं है क्योंकि पिछले निवेश आपके बैंक बैलेंस को स्वस्थ रखते हैं। नए दोस्त बनाने का काम चल रहा है। सामाजिक मोर्चे पर आपका नेटवर्किंग कौशल काफी स्पष्ट होगा। किसी जरूरी चीज के लिए विदेश यात्रा से इंकार नहीं किया जा सकता है। नौकरी पर नए लोग खुद को स्थापित करने के लिए आवश्यक सभी सहायता प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। यह समय है कि आप अपनी सारी ऊर्जा शिक्षाविदों में लगा दें।
शुभ रंग : हल्का नीला

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह : विवादों से बचें।

सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो