script

Aaj Ka Rashifal – 08 November 2021: सिंह राशि वालों को आर्थिक लाभ के बीच पूछ परख बढ़ेगी

Published: Nov 07, 2021 05:57:17 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

leo.jpg
राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लोग अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है तो चलिए जानते है आज सोमवार, 08 नवंबर 2021 को सिंह का राशिफल क्या कहता है?
आज सिंह का राशिफल:
किसी से मिलने के लिए उत्सुक रहेंगे। समाज में पूछ परख बढ़ेगी, आर्थिक लाभ के योग है। मनपसंद भोजन की प्राप्ति होगी। घर के माहौल को शांत और शांतिपूर्ण रखने के लिए आपको सदस्यों के साथ दृढ़ रहना होगा। लंबी दूरी की यात्रा करने वालों को अच्छा समय मिलने की संभावना है।
संपत्ति की बिक्री से कुछ के लिए लाभ अर्जित होने की संभावना है। धन की कोई समस्या नहीं होगी क्योंकि यह विभिन्न स्रोतों से आना शुरू हो जाता है। आपकी क्षमता और निवर्तमान स्वभाव उन लोगों का ध्यान आकर्षित करने की संभावना है जो पेशेवर मोर्चे पर आपके लिए मायने रखते हैं। स्वास्थ्य पर ध्यान देना आपके लिए प्राथमिकता बनेगा।
शुभ रंग: कॉफी

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह: सेहत का ख्याल रखें।

ट्रेंडिंग वीडियो