script

Todays Horoscope- 13 March 2022: सिंह- व्यावसायिक सफलता मिलेगी

Published: Mar 12, 2022 04:42:18 pm

Today’s leo Horoscope सिंह राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

leo.jpg
राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के लोग ज्योतिष के अनुसार अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। सिंह राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज सिंह का राशिफल क्या कहता है?

आज सिंह का राशिफल:
दिन की शुरुआत खुशनुमा होगी। संतान सुख सम्भव। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। जवाबदारी के कार्य ठीक से कर पाएंगे। महत्वपूर्ण यात्रा के योग बनेंगे। सुख, शांति, समृद्धि बढ़ेगी।
युवा जोड़ों के जल्द ही रोमांचक यात्रा करने की संभावना है। कुछ के लिए संपत्ति की खरीद या विकास कार्ड पर है। किसी को अंकित मूल्य पर न लें, क्योंकि हो सकता है कि आपसे संपर्क करने के पीछे उसका कोई छिपा मकसद हो। बकाया राशि का भुगतान तत्काल करना पड़ सकता है। कामकाज के मोर्चे पर आप किसी और की हरकत के लिए जवाबदेह बन सकते हैं। जो ठीक नहीं रहते हैं उन्हें अच्छी चिकित्सा देखभाल का आश्वासन दिया जाता है। घरेलू माहौल को शांतिपूर्ण और शांत बनाने के लिए जीवनसाथी बहुत कुछ करेगा।
शुभ रंग : आडू

भाग्यशाली वर्णमाला: T

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह : सोच समझकर निर्णय लें।

सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो