scriptLeo Weekly Horoscope between 17 May to 23 May 2021 | साप्ताहिक राशिफल (17 मई से 23 मई 2021): सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह | Patrika News

साप्ताहिक राशिफल (17 मई से 23 मई 2021): सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा...

भोपाल

Published: May 16, 2021 06:18:50 pm

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

Leo Weekly Horoscope
Singh Saptahik Rashifal

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (17 May to 23 May 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय सिंह राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं...

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Singh Saptahik Rashifal)
सप्ताह के प्रारंभ में आलस्य से बचें, अन्यथा कार्यक्षेत्र पर किसी प्रोजेक्ट में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है साथ ही कोई हाथ आया अवसर भी निकल सकता है। वहीं यदि आपको ये प्रोजेक्ट मिल जाता है तो आप इस प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करने में सफल होंगे।

धनलाभ के चलते आप आर्थिक रूप से मजबूत रहेंगे, लेकिन इस दौरान कोई ऐसा व्यवहार न करें, जिससे आपकी छवि पर बुरा असर पड़े।

अभी प्रतिद्वंद्विता का सामना करने के लिए तैयार रहें, वहीं इस समय नए उत्पाद या सर्विस की लांचिंग या वर्तमान कार्यों में रिसर्च और डेवलपमेंट पर खर्च करने की संभावना है। क्योंकि इस सप्ताह व्यवसाय में आप औद्योगिक उद्यम शुरू करने की सोच सकते हैं। व्यवसाय में उत्पादन या गुणवत्ता बढ़ाने के लिए आप नई पद्धतियों को अपना सकते हैं।

सप्ताह के मध्य में किसी परिजन की सेहत को लेकर मन चिन्तित होगा। वहीं आपका स्वास्थ्य ठीक रहने की संभावना है। लेकिन डायबिटिज व गर्मीजनित समस्याएं आपको इस समय परेशान कर सकती हैं।

सामाजिक रूप से आपको थोड़ा मुखर होने की आवश्यकता है,वरना इस समय कोई है, जो आपको किनारे कर सकता है। राजनीति से जुड़े लोगों की सक्रियता बढ़ेगी। पारिवारिक वातावरण सौहार्दपूर्ण रहेगा। प्रेम संबंधों में गिले शिकवे दूर होने से मन प्रसन्न रहेगा।

इस समय विवाहितों के संबंध सामान्य रहेंगे जीवनसाथी सारी जिम्मेदारियों को निभाने में आपकी मदद करेगा, जिससे आपके बीच घनिष्ठता बनी रहेगी। वहीं महिलाओं का मन धार्मिक कार्यों में लगेगा।

उपाय: इस सोमवार को बहती शुद्ध जलधारा में मिश्री व चावल को सफेद कपड़े में बांधकर प्रवाहित करें।

लकी दिन: सोमवार, मंगलवार व रविवार।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Sharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावSchool Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीSatna: कलेक्टर की क्लास में मिलेगी UPSC की निःशुल्क कोचिंगकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशDwane Bravo ने 'पुष्पा' गाने पर दी डेविड वॉर्नर को टक्कर, खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए अल्लू अर्जुन

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Results: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रेल मंत्री, रेलवे आपकी संपत्ति है, इसको संभालकर रखेंRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रRepublic Day 2022: 'अमृत महोत्सव' के आलोक में सशक्त बने भारतीय गणतंत्रकिरन रिजिजू का बड़ा बयान, अरुणाचल प्रदेश से लापता युवा को जल्द रिहा करेगा चीनUP Assembly Elections 2022 : आरपीएन सिंह-जितिन प्रसाद पर जमकर बरसे अजय लल्लू, कहा ऐशोआराम करने वालों की कांग्रेस को जरूरत नहींIPL 2022: शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ों रुपए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.