scriptWeekly Rashifal (21 जून से 27 जून 2021): सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह | Leo Weekly Horoscope between 21 June to 27 June 2021 | Patrika News

Weekly Rashifal (21 जून से 27 जून 2021): सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

locationभोपालPublished: Jun 21, 2021 11:08:40 am

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

Singh Saptahik Rashifal

Leo Weekly Horoscope

जीवन का हर दिन कुछ न कुछ बदलाव जरूर लाता है, ऐसे में तकरीबन हर किसी को सुबह से ही चिंता हो जाती है कि जानें आज का दिन कैसा जाएगा? वहीं हर नए सप्ताह को देखकर व्यक्ति ये सप्ताह मेरे लिए कैसा रहेगा के सवाल चिंतित हो जाता है। लेकिन इसके बावजूद भविष्य के प्रति आशांवित होते हुए पूरे सप्ताह हर दिन जैसे तैसे निकाल ही देता है।

ऐसे में ज्योतिष शास्त्र कई तरीकों से खास हो जाता है, कई लोगों का भी मानना है कि ज्योतिष शास्त्र हमें काफी हद तक ये बता देता है कि इस सप्ताह हमें किससे लाभ होगा व किससे हमें सतर्क रहना है।

ऐसे में यदि इन बातों को याद रखा जाए तो हम किस कारण से दिक्कत में आ सकते हैं, उससे बचकर काफी हद तक रह सकते हैं। साथ ही लाभ की भी संभावना बनी रहती है। लेकिन दैनिक दिन के राशिफल में जहां इन बातों पर कार्य करने के लिए समय कम होता है वहीं साप्ताहिक राशिफल के तहत इस पर अमल करने के लिए काफी समय होता है।

तो चलिए जानते हैं कि ग्रहों की गणना इस सप्ताह (21 June to 27 June 2021) सिंह राशि वालों के लिए क्या इशारा कर रही है और उसके अनुसार यह समय इनके लिए कैसा रहेगा, आइये जानते हैं…

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Singh Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में निर्णय आपके पक्ष में आ सकता है। इस सप्ताह उच्च श्रेणी के लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे। वहीं मार्केट में फंसा हुआ पैसा निकल आने से कारोबारी राहत की सांस लेंगे। यह सप्ताह आपके लिए सामान्य शुभदायक रह सकता है।
सप्ताह की शुरुआत में आप नई संपत्ति बनाने की दिशा में कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं। इस दौरान आपको सरकारी क्षेत्र में मान-सम्मान और लाभ की प्राप्ति भी संभव है। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता के बीच लव लाइफ में काफी उतार चढ़ाव रहेंगे।
वहीं सप्ताह के मध्य में सत्ता पक्ष से जुड़े किसी प्रभावी व्यक्ति से मुलाकात होने से भविष्य में लाभ की योजनाओं पर कार्य करने का अवसर मिलेगा। आपका आकर्षण राजनीति में होगा लेकिन थोड़ा सावधान भी रहना होगा, वरना आपके लिए परेशानी उत्पन्न हो सकती हैं।
जबकि सप्ताह के अंत में आपको अत्यंत सतर्क रहना होगा, इस समय आपके साथ कोई दुर्घटना हो सकती है। इस दौरान महत्वपूर्ण कार्यों को करते समय दूसरों के बहकावे में न आते हुए अपने विवेक के अनुसार निर्णय लेना ही ठीक रहेगा।
उपाय: भगवान विष्णु की हर रोज पूजा करते हुए उन्हे पीले पुष्प, पीले फल आदि चढ़ाएं।

लकी दिन: सोमवार, मंगलवार व रविवार

ट्रेंडिंग वीडियो