scriptWeekly Rashifal (24 मई से 30 मई 2021): सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह | Leo Weekly Horoscope between 24 May to 30 May 2021 | Patrika News
राशिफल

Weekly Rashifal (24 मई से 30 मई 2021): सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

जानें इस सप्ताह (24 May to 30 May 2021) ग्रहों का इशारा…

May 24, 2021 / 10:14 am

दीपेश तिवारी

Singh Saptahik Rashifal - 24 May to 30 May 2021

Leo Weekly Horoscope – 24 May to 30 May 2021

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (24 May to 30 May 2021) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय सिंह राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं…

सिंह साप्ताहिक राशिफल (Singh Saptahik Rashifal)
यह सप्ताह आपके काफी राहत भरा रहगा। इस दौरान जहां कुछ अनअपेक्षित स्रोतों से धनराशि मिलने की संभावना है, वहीं कार्यक्षेत्र में सीनियर और जूनियर दोनों का सहयोग मिलेगा। इसके अलावा इस दौरान आप लव लाइफ को उत्साहजनक बनाने के लिए आपको पार्टनर के साथ कुछ नया प्लान कर सकते हैं।

सप्ताह के आखिरी समय में अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता रहेगी, क्योंकि इस समय पुराने रोग भी उभर सकते हैं।

सप्ताह के शुरु में जहां सोशल सर्कल में कुछ लोग आपकी सहायता की अपेक्षा करेंगे। छात्रों और युवाओं का अधिकतर समय मौजमस्ती में बीतेगा। साथ ही इस समय काफी उलझनों को सुलझाने का वातावरण बनेगा।
वहीं सप्ताह के मध्य में अप्रत्याशित रूप से बाजार अथवा किसी योजना में अटका हुआ धन आपको प्राप्त हो सकता है। साथ ही सामाजिक जीवन में आप किसी समारोह में आकर्षण का केंद्र बनते दिख रहे हैं। इसके अलावा दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाने से आपका यह सप्ताह उत्साह से भरा होगा।
जबकि सप्ताह के अंत में कुछ अनअपेक्षित स्रोतों से धनराशि मिलने पर आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होने की आशा हैं। वहीं प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता के बीच परिजन से जुड़ा कोई दुखद समाचार मिलने से मन दुखी रहेगा। इस दौरान जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा।
लकी दिन : मंगलवार

उपाय: सूर्य देव को जल दें और आदित्यह्दय स्त्रोतम का पाठ करें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Weekly Rashifal (24 मई से 30 मई 2021): सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो