scriptTodays Horoscope- 02 March 2022: तुला को सम्मान प्राप्त होना संभव | libra horoscope today 02 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 02 March 2022: तुला को सम्मान प्राप्त होना संभव

Published: Mar 01, 2022 07:09:17 pm

Today’s libra Horoscope तुला राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

libra.jpg
राशिचक्र की सातवीं राशि तुला है। तुला राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?
आज तुला का राशिफल:
धैर्य रखें अपनी बारी का इंतज़ार करें। समय सब को जवाब देगा। प्रेम प्रसंग में ना उलझें, परेशानी होगी। बीमारी में धन खर्च होगा। जीवनसाथी के व्यवहार से दुखी होंगे।

किसी समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित होना या कोई सम्मान प्राप्त होना संभव है। यात्रा में आपका समय अच्छा रहने की संभावना है। संपत्ति का कोई मामला आपके पक्ष में सुलझने की संभावना है।
शैक्षणिक मोर्चे पर भाग्य आपको अच्छी स्थिति में बनाए हुए है। अपने आप को सक्रिय रखने से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कमाई के नए रास्ते खोलने के लिए आपके द्वारा किया गया प्रयास सफल होगा। आप अपने पत्ते अच्छी तरह से खेलकर पेशेवर स्थिति को अनुकूल बनाने की संभावना रखते हैं।
शुभ रंग : ब्राउन

भाग्यशाली वर्णमाला: G

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह: धैर्य रखें और अपनी बारी का इंतज़ार करें।

तुला राशि ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो