scriptAaj Ka Rashifal- 3 December 2021: तुला राशि वाले बड़ों के अनुभवों का लाभ लें | libra horoscope today 03 December 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal- 3 December 2021: तुला राशि वाले बड़ों के अनुभवों का लाभ लें

Published: Dec 02, 2021 06:55:50 pm

तुला राशि के ग्रह आज क्या कहते हैं?

libra.jpg

राशिचक्र की सातवीं राशि तुला को लेकर आज शुक्रवार यानि 2021 के 12वें माह दिसंबर 2021 के तीसरे दिन ग्रह क्या कहते हैं?

आज तुला का राशिफल:
आयोजनों में व्यस्त रहेंगे। संतान के विवाह के लिए प्रयास करते रहेंगे। अपने से बड़ों का आदर करें साथ ही उनके अनुभव का लाभ लें। किसी के बारे में गलत बोलने से खुद को रोकें।

आपके कौशल में इजाफा होने का मौका मिलने की संभावना है। एक अच्छा वित्तीय कदम आपके बैंक बैलेंस के लिए स्वस्थ साबित हो सकता है। अस्वस्थ महसूस करने वालों की स्थिति में सुधार होने की संभावना है। आपका मित्र मंडली बोरियत को दूर करने में आपकी मदद करेगी।

शैक्षणिक मोर्चे पर पुरस्कार मिलने की संभावना है। संपत्ति खरीदने की सोच रहे लोगों को कुछ अच्छे सौदे मिल सकते हैं। किसी का अच्छा इशारा आज आपको ट्रैफिक का सामना करने से बचाएगा।


शुभ रंग: बेबी पिंक

भाग्यशाली वर्णमाला: T

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: किसी के बारे में गलत न बोलें।

तुला के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

तुला राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो