scriptTodays Horoscope- 03 March 2022: तुला का आत्मसम्मान बढ़ेगा | libra horoscope today 03 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 03 March 2022: तुला का आत्मसम्मान बढ़ेगा

Published: Mar 02, 2022 05:43:11 pm

Today’s libra Horoscope तुला राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

libra.jpg
राशिचक्र की सातवीं राशि तुला है। तुला राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?
आज तुला का राशिफल:
परिवार से शुभ समाचार मिलेंगे। कार्य सफलता से आत्मसम्मान बढ़ेगा।कारोबार में मेहनत अधिक होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संतान की चिंता रहेगी।

एक लंबित संपत्ति का सौदा लाभप्रद रूप से संपन्न होने की संभावना है। स्वास्थ पर धन खर्च होगा। पारिवारिक आयोजन से दूरिया मिट सकती हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर आप अपने सभी कार्यों को अनुकरणीय तरीके से पूरा करने में सक्षम होंगे।
शत्रु वर्ग सक्रिय होगा। आप में से कुछ लोग एक शानदार छुट्टी का आनंद लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। देह-अभिमानी होने से स्वास्थ्य उत्तम रहता है। देह-अभिमानी होने से स्वास्थ्य उत्तम रहता है।पारिवारिक मोर्चे पर कुछ अशांति की संभावना है, लेकिन शांत रहने से इसे दूर करने में मदद मिलेगी। पेशेवर मोर्चे पर, आपको किसी प्रतिष्ठित असाइनमेंट के लिए जिम्मेदार बनाया जा सकता है।

शुभ रंग : लेमन
भाग्यशाली वर्णमाला: J

शुभ अंक: 10

अनुकूल सलाह : सेहत का ध्यान रखें।

तुला राशि ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो