scriptRashifal 04 December 2021- तुला राशि वालों का आज का दिन सामान्य रहेगा | libra horoscope today 04 December 2021 | Patrika News

Rashifal 04 December 2021- तुला राशि वालों का आज का दिन सामान्य रहेगा

Published: Dec 03, 2021 05:24:24 pm

तुला राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

libra.jpg

राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर के चौथे दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?

आज तुला का राशिफल:
आकस्मिक कोई बड़ा खर्च होने की आशंका है। कार्यस्थल पर व्यस्तता रहेगी। जल्दबाजी से हानि संभव है। विवाद न करें। परिवारिक क्लेश होगा।

शैक्षणिक मोर्चे पर शालीनता आपके प्रदर्शन पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकती है। काम पर किसी के साथ बहस न करें, क्योंकि यह आप पर पलटवार कर सकता है। सामाजिक मोर्चे पर लोगों से मिलना और अपनी मित्र सूची में जोड़ना संभव है। अपने विचारों को अमल में लाने का यह सही समय है। अच्छी कीमत पर संपत्ति मिलने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर आप खुद को संघर्ष करते हुए पा सकते हैं, लेकिन पूरी तरह सफल नहीं होंगे।

शुभ रंग: हल्का पीला

भाग्यशाली वर्णमाला: R

शुभ अंक: 7

अनुकूल सलाह: जल्दबाजी से बचें।

तुला राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो