scriptAaj Ka Rashifal – 04 November 2021: तुला राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा | libra horoscope today 04 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 04 November 2021: तुला राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा

Published: Nov 03, 2021 06:36:25 pm

आज दिवाली के दिन क्या कहते हैं आपके ग्रह?

libra.jpg

राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के पहले दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?


आज तुला का राशिफल:
अच्छी खबर से दिन की शुरुआत संभव है। आपमें से कई लोग यात्रा के क्षेत्र में जाने का प्रयास करेंगे। व्यापारिक कार्यों में रुकावट आ सकती है। कार्य स्थल पर बार बार खराब हो रही मशीनरी के कारण चिंतित रहेंगे। विवाह प्रस्ताव सफल रहने की संभावना है।
आप अपने वर्कआउट में नियमित रहकर अपने स्वास्थ्य पर एक अच्छा प्रभाव डाल सकते हैं। ध्यान रखें सामाजिक मोर्चे पर कुछ लोगों के लिए उपहार ही भविष्य है। व्यापार में आप की रणनीति ग्राहकों को आकर्षित करने का काम करेगी।


शुभ रंग : इलेक्ट्रिकल ग्रे

लकी अल्फाबेट: J

दोस्ताना नंबर: 18

अनुकूल सलाह: सोच समझकर निर्णय लें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो