scriptRashifal 06 December 2021- तुला राशि वाले योजनाओं को आज अंतिम रूप देंगे | libra horoscope today 06 December 2021 | Patrika News

Rashifal 06 December 2021- तुला राशि वाले योजनाओं को आज अंतिम रूप देंगे

Published: Dec 05, 2021 01:59:20 pm

तुला राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

libra.jpg
राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के जातकों पर भी ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह ही पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर के छठें दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?
आज तुला का राशिफल:
इस राशि के जातक आज योजनाओं को अंतिम रूप देंगे। जिससे आने वाले समय में आपको लाभ होगा। कुछ लोगों से सम्पर्क आपके लिए लाभकारी रहेगा। जिससे आगे की प्रगति तय होगी। आपको आज कुछ कामों में अधिक धन खर्च करना होगा। सेहत के लिए आज का दिन प्रतिकूल होगा।
आपका लगातार प्रदर्शन आपको अपने कॅरियर में आगे बढ़ना सुनिश्चित करेगा। आप दूसरों की कंपनी से प्यार करते हैं और आज घरेलू मोर्चे पर इसकी कोई कमी नहीं होगी! आपके स्वामित्व वाली कोई संपत्ति अच्छा रिटर्न देना शुरू कर सकती है।
शैक्षणिक मोर्चे पर कोचिंग क्लासेस या निजी ट्यूशन आपकी समस्याओं का समाधान हो सकता है। आपके विचारों और सुझावों की सराहना उन लोगों द्वारा की जाएगी जो मायने रखते हैं। भले ही आप आर्थिक तंगी का अनुभव कर रहे हों, लेकिन इससे होने वाले लाभ बहुत अधिक होंगे।

शुभ रंग: सिल्वर ग्रे

भाग्यशाली वर्णमाला: B

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह: भगवान शिव जी की पूजा करें।

तुला राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
तुला के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो