scriptToday Horoscope- 17 November 2021: तुला राशि वालों का आर्थिक पक्ष अनुकूल रहेगा | Libra horoscope today 17 november 2021 | Patrika News

Today Horoscope- 17 November 2021: तुला राशि वालों का आर्थिक पक्ष अनुकूल रहेगा

Published: Nov 16, 2021 06:53:43 pm

तुला राशि वालों के ग्रह आज क्या कहते हैं?

Aaj Ka Rashifal - 10 November 2021: मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा

Aaj Ka Rashifal – 10 November 2021: मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा

राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं।
ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह नवंबर की 17 तारीख को तुला का राशिफल क्या कहता है?

आज तुला का राशिफल:
व्यापार विस्तार के लिए आर्थिक मदद मिलेगी। मेहमनों के आगमन की संभावना के बीच वाहन सुख मिलेगा। अपनी वाणी से सभी का दिल जीत लेंगे, आर्थिक पक्ष अनुकूल रहेगा।
उचित होगा आज अकेले लंबी यात्रा न करें। संपत्ति विरासत में मिल सकती है। आज आपको आपके विभाग में कोई महत्वपूर्ण कार्य दिया जा सकता है।
शुभ रंग: तोतई हरा

भाग्यशाली वर्णमाला: G

शुभ अंक: 7

अनुकूल सलाह: वाणी में मिठास रखें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो