scriptToday horoscope- 21 November 2021: तुला राशि वालों को पैसा वापस मिल सकता है | libra horoscope today 21 november 2021 | Patrika News
राशिफल

Today horoscope- 21 November 2021: तुला राशि वालों को पैसा वापस मिल सकता है

तुला राशि के ग्रह आज क्या कहते हैं?

Nov 20, 2021 / 05:26 pm

दीपेश तिवारी

libra.jpg
राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के कारक ग्रह शुक्र हैं। ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 21वें दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?
आज तुला का राशिफल:
व्यापार पर ध्यान दें, न कि फ़ालतू कार्य में समय गंवाएं। अपनी दिनचर्या में बदलाव लाएं। आजीविका के लिए यात्रा होगी। दिया हुआ क़र्ज़ मिल सकता है। अजनबी लोगों से संबंध मज़बूत होंगे।
बदलते मौसम के लिए आपको अपने स्वास्थ्य की अच्छी देखभाल करने की आवश्यकता है। आप में से कुछ को पेशेवर मोर्चे पर अपनी प्रतिष्ठा के बारे में सावधान रहने की आवश्यकता होगी। आप घरेलू मोर्चे पर चीजों को अलग तरह से चाहते हैं, लेकिन आपको अपने विचारों के बारे में दूसरों को समझाने की आवश्यकता होगी।
शुभ रंग: लेमन

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह: समय न गंवाएं।तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Today horoscope- 21 November 2021: तुला राशि वालों को पैसा वापस मिल सकता है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो