scriptLibra horoscope- 24 November 2021: तुला राशि वालों को प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी | libra horoscope today 24 november 2021 | Patrika News

Libra horoscope- 24 November 2021: तुला राशि वालों को प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी

Published: Nov 23, 2021 03:52:32 pm

तुला राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

libra.jpg

राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 24वें दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?

आज तुला का राशिफल:
अपनी बातों और व्यवहार से सभी को अपना बना लेंगे। किसी विशेष व्यक्ति से मुलाक़ात होगी। प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा के बीच आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा।

धन विभिन्न स्रोतों से प्रवाहित होता है और आपको आर्थिक रूप से सुरक्षित बनाता है। अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को प्रशंसा या सम्मान दिया जा सकता है। सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य का आश्वासन दिया जाता है, खासकर बीमार लोगों के लिए। अच्छी प्लानिंग से कुछ लोगों को परिवार के साथ आउटिंग का आनंद लेने में मदद मिलेगी। किसी के साथ छुट्टी पर जाना कार्ड पर है और आनंददायक होगा। नई अर्जित संपत्ति से अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है। शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। किसी समारोह या पार्टी का निमंत्रण आपको अपने तत्व में मिलेगा।

शुभ रंग: नारंगी

भाग्यशाली वर्णमाला: V

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: विवादों से दूर रहें।

ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो