scriptTodays Horoscope- 29 january 2022: तुला राशि को नौकरी में पदोन्नति संभव | libra horoscope today 29 january 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 29 january 2022: तुला राशि को नौकरी में पदोन्नति संभव

Published: Jan 28, 2022 07:01:10 pm

Today’s libra Horoscope तुला राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

libra.jpg
राशिचक्र की सातवीं राशि तुला है। तुला राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते है आज के दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?
आज तुला का राशिफल:
अपने निर्णय को सुरक्षित रखें। हर किसी को अपना प्रयोजन न बताएं, लक्ष्य को ध्यान में रखकर प्रयत्न करें, सफलता मिलेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। परिवार में सहयोग का वातावरण रहेगा।
महत्वपूर्ण लोगों को प्रभावित करना मुख्य रूप से आपकी जिम्मेदारी की भावना के कारण है। परिवार का कोई चिड़चिड़ा सदस्य आपका मूड खराब कर सकता है। आपको यात्रा कायाकल्प मिल सकता है। किसी की गलतियों के प्रति सहनशील दृष्टिकोण रखने से आपको भविष्य में बेहतर रिटर्न मिलेगा।
आप अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए जंक फूड के प्रलोभन पर सफलतापूर्वक अंकुश लगा पाएंगे। सामाजिक मोर्चे पर लोकप्रियता बढ़ना तय है, क्योंकि आप अपने सर्वश्रेष्ठ सहायक बने रहेंगे। आपकी हाल की उपलब्धियों के आपके करियर प्रोफ़ाइल में जुड़ने की संभावना है।
शुभ रंग: ग्रे

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 14

अनुकूल सलाह: अपना प्रयोजन हर किसी को न बताएं।

तुला राशि ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो