scriptWeekly Horoscope (07 जून से 13 जून 2021): तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह | Libra Weekly Horoscope between 07 June to 13 June 2021 | Patrika News

Weekly Horoscope (07 जून से 13 जून 2021): तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

locationभोपालPublished: Jun 08, 2021 09:13:25 am

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

Tula Saptahik Rashifal

Libra Weekly Horoscope

जीवन का हर दिन आपकी जिंदगी में कुछ न कुछ परिवर्तन लेकर ही आता है, ऐसे में हर व्यक्ति भविष्य को लेकर आशा रखता है। हर दिन की तरह ही हर सप्ताह भी जीवन में कई तरह के नए अनुभवों को हमारे जीवन में लाता है। जिसके चलते हर कोई अपने आने वाले समय के बारे में जानने के लिए लालयित रहता है।

ग्रहों की गणना इस सप्ताह (07 June to 13 June) जो इशारा कर रही है, उसके अनुसार इस समय तुला राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते हैं…

तुला साप्ताहिक राशिफल (Tula Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह कार्यक्षेत्र के किसी काम के पूरा होने की संभावना नजर नहीं आ रही इसलिए कोई दूसरा विकल्प तैयार रखें। कामकाजी महिलाओं को व्यस्तता बनी रहेगी।

वहीं पुराने प्रेमी से मुलाकात होने की संभावना के बीच इस समय आप खास नजर आने का प्रयास करेंगे। इस समय काम के प्रति आपको अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी। जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें।

सप्ताह के शुरुआत में फिजूलखर्ची रोककर बचत करने पर ध्यान देना होगा। वहीं इस समय इस दौरान बजाय दूसरों पर भरोसा करने के स्वयं की क्षमता पर विश्वास करते हुए आगे बढ़ें। पढ़ाई के क्षेत्र में किसी से मदद मिल सकती है। सही दिशा में प्रयास करने पर निश्चित ही सफलता के योग बनेंगे।

सप्ताह के मध्य का समय सपनों को साकार करने का है। इस दौरान किसी भी तरह की चिंता अपने चेहरे या व्यवहार में न आने दें, कुल मिलाकर सकारात्मक रहें। औषधि, रसायन आदि के कारोबारियों के लिए समय शुभ है। इस समय यह ना सोचें कि लोग क्या सोचेंगे,क्योंकि ऐसी सोच से आप खुद का नुकसान कर बैठेंगे।

सप्ताह के अंत में किसी प्रियजन की सेहत को लेकर मन चिंतित रहेगा। परिवार के किसी नौजवान को लेकर चिंता के बीच परिवार के साथ मिल-जुलकर काम करने का अवसर मिलने वाला है। इष्ट-मित्रों और परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा।

उपाय: हर रोज देवी दुर्गा की उपासना करें।

शुभ दिन: रविवार,बुधवार,शनिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो