scriptWeekly Rashifal of Libra (14 जून से 20 जून 2021): तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? | Libra Weekly Horoscope between 14 June to 20 June 2021 | Patrika News

Weekly Rashifal of Libra (14 जून से 20 जून 2021): तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

locationभोपालPublished: Jun 14, 2021 02:17:11 pm

जानें इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

Libra Weekly Horoscope - 14 June to 20 June 2021

Tula Saptahik Rashifal – 14 June to 20 June 2021

हर दिन आपके जीवन में कुछ न कुछ बदलाव जरूर लाता है, ऐसे में तकरीबन हर किसी को सुबह से ही चिंता हो जाती है कि जानें आज का दिन कैसा जाएगा? ऐसे ही हर नए सप्ताह को देखकर व्यक्ति ये सप्ताह मेरे लिए कैसा रहेगा के सवाल चिंतित हो जाता है। लेकिन इसके बावजूद भविष्य के प्रति आशांवित होते हुए पूरे सप्ताह हर दिन जैसे तैसे निकाल ही देता है।

ऐसे में ज्योतिष शास्त्र कई तरीकों से खास हो जाता है, कई लोगों का भी मानना है कि ज्योतिष शास्त्र हमें काफी हद तक ये बता देता है कि इस सप्ताह हमें किससे लाभ होगा व किससे हमें सतर्क रहना है। ऐसे में यदि इन बातों को याद रखा जाए तो हम किस कारण से दिक्कत में आ सकते हैं, उससे बचकर काफी हद तक रह सकते हैं। साथ ही लाभ की भी संभावना बनी रहती है। लेकिन दैनिक दिन के राशिफल में जहां इन बातों पर कार्य करने के लिए समय कम होता है वहीं साप्ताहिक राशिफल के तहत इस पर अमल करने के लिए काफी समय समय होता है।

तो चलिए जानते हैं कि ग्रहों की गणना इस सप्ताह (14 June to 20 June) तुला राशि वालों के लिए क्या इशारा कर रही है और उसके अनुसार यह समय इनके लिए कैसा रहेगा, आइये जानते हैं…

तुला साप्ताहिक राशिफल (Tula Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह समस्याओं का निराकरण के साथ ही आर्थिक मामलों को समय पर निपटाएं। इस दौरान सपनों की दुनिया से निकलना अवश्य है, तभी आप अपने कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त कर पाएंगे। इसके अलावा इस समय जल्दबाजी की जगह सोच-समझकर ही कोई निर्णय न लें।

वहीं इस समय नई आशा के संचार के बीच छात्रों के लिए यह समय एकाग्रता ना बना पाने के कारण चुनौतीपूर्ण हो सकता है। इस दौरान विरोधी आपको अपने लक्ष्य से भटकाने की कोशिश करेंगे।

सप्ताह की शुरुआत से ही आपको जमीनी स्तर पर कार्य करना होगा। वहीं विवाहित लोगों के लिए समय अनुकूल है, इस समय अच्छा समय व्यतीत करने के अलावा एक दूसरे को समझने का प्रयास करेंगे। जबकि लव लाइफ को लेकर आप चिंताओं से घिरे रह सकते हैं। प्रेम संबंध में मन दुखी रह सकता है। परंतु सप्ताह के अंत तक परिणाम आपके अनुकूल हो जाएंगे।

वहीं सप्ताह के मध्य में काम-काज के प्रति नई आशा का संचार होगा। आर्थिक मामलों को समय पर निपटाएं। वहीं घर को लेकर आप भावनाओं में बह सकते हैं। दिल और दिमाग के बीच होने वाली जंग पर आपको ही नियंत्रण करना होगा। यदि आप खुद के या परिवार से जुड़े कुछ भावनात्मक निर्णय लेते हैं तो इस वजह से काफी परेशान भी हो सकते हैं।

सप्ताह के अंत में धन लाभ और भाग्योन्नति के योग के बीच मनोयोग से कार्य करने पर सफलता अवश्य मिलेगी। इस समय लोग आपके फैसलों की सराहना करेंगे, जिससे आपके मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। वहीं इस दौरान प्रेम संबंध में किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें। लव लाइफ को लेकर सप्ताह की शुरुआत में बनी चिंताओं के बाद अब अनुकूल परिणाम आपके सामने आएंगे।

उपाय: श्री सूक्त का पाठ करें या शिवजी की उपासना और ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप करें।

शुभ दिन: रविवार,बुधवार,शनिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो