अंकज्योतिष 08 जून : इन 4 जन्मांक के जातकों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन, बाकियों के लिए रहेगा मिलाजुला

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

By: Tanvi

Published: 07 Jun 2018, 06:41 PM IST

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01- साझेदारी के व्यवसाय में वाचाल प्रवत्ति से होने वाले नुकसान को ध्यान में रखते हुए अपनी आदतों में सुधार लाना होगा। बच्चों से सहयोग लेने के लिए स्वयं को बदलना होगा।
अनुकूलता के लिए- मंदिर में देसी चने चढ़ाएं।

अंक 02- उच्च शिक्षा के क्षेत्र में काम का अत्यधिक बोझ व समय पर पूर्ण न होने से आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। अनपेक्षित धनलाभ में बेहद सोच समझकर हाथ डालना होगा।
अनुकूलता के लिए- पीपल के वृक्ष की जड़ में थोड़ा सा जल डालें।

अंक 03- बड़ा लाभांश पाने के चक्कर में छोटे लाभ की स्थिति को भी छोड़ना पड़ सकता है। निजी संबंधों को सहजता से चलाने के लिए अपने विचारों को थोपने की कोशिष न करें।
अनुकूलता के लिए- एक जायफल अपने पास में रखें।

अंक 04- वाहनों के चालन में खासकर बड़े वाहनों के चालन में सामान्य शिष्टाचार को बनाए रखना जरूरी होगा। जनमानस में अपनी छवी बनाए रखना मुश्किल भरा साबित होगा।
अनुकूलता के लिए - बहते जल में थोडे से मुंग प्रवाहित करें।

अंक 05- उच्च शिक्षा के क्षेत्र में जल्दबाजी में निर्ण य लेने की आदत परेशानी का कारण बन सकती है। सामाजिक क्षेत्र में नए लोगों से मिलना व संबंध बनाना भविष्य में फायदेमंद रहेगा।
अनुकूलता के लिए- किसी भी व्यक्ति से अनबन करने से बचें।

अंक 06- ऋण संकट से उभरने के लिए व्यवसायिक बैंक का सहारा लेना पड़ सकता है। उच्च शिक्षित युवाओं के बेहद कीमती समय में मन के भटकाव से परेशानी पैदा हो सकती है।
अनुकूलता के लिए- गाय को हरी घास खिलाएं।

अंक 07- वर्तमान समय की मांग देखते हुए साथ में काम करने का नजरिया रखना होगा। लाभांष में कमी का असर नई याोजनाओं पर भी पड़ सकता है। अतः ध्यान रखकर कार्य करें।
अनुकूलता के लिए - खराब शिक्षण सामग्री के उपयोग से बचें।

अंक 08- कार्यालय में अधिकारी वर्ग को खुश रखने के लिए काम करने की नीति में परिवर्तन करना होगा। चोट लगने की संभावित जगह पर जाने के कार्य क्रम को टाल दें।
अनुकूलता के लिए- प्रातःकाल शिवालय में दर्शन कर कार्य शुरु करें।

अंक 09- किसी अच्छे व नए लोगों से जुड़ने के कारण सामाजिक स्तर पर लगन से जुडे होने का महत्व पता चलेगा। परिवार में अपने विचारों को थोपने की कोशिश से बचकर रहें।
अनुकूलता के लिए- देवी मंदिर में श्रंगार सामग्री चढ़ाएं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned