अंकज्योतिष 18 मई : अंक 9 वाले जातकों के लिए शुभ रहेगा दिन, व्यापार में हो सकते हैं नए सौदे

Tanvi Sharma

Publish: May, 18 2018 07:00:00 AM (IST)

Horoscope
अंकज्योतिष 18 मई : अंक 9 वाले जातकों के लिए शुभ रहेगा दिन, व्यापार में हो सकते हैं नए सौदे

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01 - आपकी लापरवाही विरोधियों को हावी होने का मौका प्रदान कर देगी, सावधानी से काम लें। सहकर्मियों के मध्य बनी ईज्जत को बरकरार रखना मुश्किल रहेगा।
अनुकूलता के लिए - किसी भी धार्मिक पुस्तक का पठन करें।

अंक 02 - किसी करीबी व्यक्ति की मदद करने के चक्कर में अधिक धन खर्च होने से बजट गड़बड़ा सकता है। उच्च शिक्षा में युवाओं की थोड़ी सी मेहनत के परिणन जल्द प्राप्त होंगे।
अनुकूलता के लिए - गाय के गोबर से बने कंडे की धुप दें।

अंक 03 - कारोबार में बढ़ती व्यस्तताओं के कारण बुजुर्गों की सेहत से ध्यान हट सकता है, सचेत रहें। व्यवसाय में कानुनी समस्याएं मानसिक तनाव उत्पन्न करेगी।
अनुकूलता के लिए - शिवालय में 5 प्रकार के फल चढ़ाएं।

अंक 04 - समय परिवर्तन के साथ-साथ बहुत सी परिस्थितियों में व्यापक बदलाव के लिए तैयार रहें। बढ़ता हुआ आत्मविश्वास निराशा से उबरने में मदद करेगा व आश्वस्त नजर आएंगे।
अनुकूलता के लिए - प्रातःकाल देवी मंत्र का जप करें।

अंक 05 - प्रत्येक कार्यों के प्रति मन में आलस्य बना रहेगा। खानपान में अरूचि के चलते उदर संबंधी रोग तकलीफ दे सकते है। जीवनसाथी से छोटी-छोटी बातों पर व्यर्थ बहस न करें।
अनुकूलता के लिए - गुड़ का सेवन कर कार्य शुरू करें।

अंक 06 - वाहन चलाने में सर्तकता बरतनी होगी। आम बोलचाल की भाषा में शैली को सुधारने का प्रयत्न करें। कार्यक्षेत्र में आपके व्यवहार व कार्यों से अधिकारी वर्ग प्रसन्न रहेगा।
अनुकूलता के लिए - देवी मंदिर में मिश्रित रंग के पुष्प चढ़ाएं।

अंक 07 - दैनिक दिनचर्या में लापरवाही पर अंकुश लगाने से सेहत अनुकुल रह सकती है। किसी योजना की शुरूआत में निरंतर ध्यान देने की स्थिति में लक्ष्य प्राप्त करने में आसानी रहेगी।
अनुकूलता के लिए - शनि मंदिर में सरसोतेल का दीपक लगाएं।

अंक 08 - उच्च शिक्षा के क्षेत्र में भाग्य की प्रबलता से बढ़े हुए आत्मविश्वास को बरकरार रखने के लिए कठोर मेहनत करना होगी। माता-पिता से किसी भी तरह की बहस से बचें।
अनुकूलता के लिए - बुजुर्गों का आशिर्वाद लेकर कार्य शुरू करें।

अंक 09 - रोजमर्रा के मिलने वालों से भावुकता में आकर वास्तु का आदान प्रदान तकलीफ दे सकता है। व्यापार में नए सौदों पर विशेष ध्यान दें। आध्यात्मिक पक्ष पहले से मजबुत होगा।
अनुकूलता के लिए - भोजन का अपमान करने से बचें।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned