अंकज्योतिष 26 जून : इन लोगों की आज खुलने वाली है किस्मत, अपने जन्मांक से जाने राशिफल

अंकज्योतिष 26 जून : इन लोगों की आज खुलने वाली है किस्मत, अपने जन्मांक से जाने राशिफल

Tanvi Sharma | Updated: 25 Jun 2018, 04:27:51 PM (IST) होरोस्कोप

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01- कार्यालय में हास्य विनोद से बचें। युवाओं को करियर में आगे बढ़ने के अवसर तो बहुत मिलेंगे लेकिन चुलबुले व्यवहार के कारण अवसरों को क्रियान्वित नहीं कर पाएंगे।
अनुकूलता के लिए- नीले रंग के उपयोग से बचकर रहें।

अंक 02- धन संपत्ति से संबंधित पारिवारिक विवादों के सुलझने के आसार बन सकते है। दोस्तों के बहकावे में आकर चुनौतीपूर्ण काम करने में भी सुरक्षा के साधन जरूर अपनाएं।
अनुकूलता के लिए- जरूरतमंद को 5 प्रकार का अनाज दान में दें।

अंक 03- कार्यालय में जवाबदारी वाले कामों में टालने के उद्देष्य से किसी भी तरह की लापरवाही से बचकर रहें। दांपत्य जीवन में आई निरसता सतत प्रयासों से दूर हो जाएगी।
अनुकूलता के लिए- श्रीकृष्ण मंदिर में बांसुरी अर्पित करें।

अंक 04- परिचितों के मध्य खानपान में रूचि के चलते बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। नित्य कार्यों की रूपरेखा बनाना जरूरी होगा। दांपत्य में पहले से तनाव कम होगा।
अनुकूलता के लिए- देवी के किसी भी मंत्र का जाप करें।

अंक 05- कारोबार में आर्थिक संकट से उभरने के लिए रूटिन के खर्चों पर रोक लगाना होगी व ऋण लेने पर भी विचार करना होगा। नौकरी में अत्यधिक हास्य विनोद से बचकर रहें।
अनुकूलता के लिए- श्री गणेशजी को अपने हाथों से बनाई दूर्वा चढ़ाएं।

अंक 06- कार्यक्षेत्र में कामकाज के समय में अपने से छोटे व्यक्तियों से किसी भी तरह की दिल्लगी करने से बचें। हितेशियों के विरोध के चलते संगत कम करने पर विचार करना होगा।
अनुकूलता के लिए- किसी भी कार्य को सलाह लेकर ही करें।

अंक 07- सामाजिक क्षेत्र में नए लोगों से मिलना व संबंध बनाना भविष्य के लिए फायदेमंद रहेगा। व्यापार में नए सौदों को अंजाम देना अपने काम के विस्तार में सहायक होगा।
अनुकूलता के लिए- क्रोध करने से बचें।

अंक 08- पहले से चल रहे तनाव को कम करने के लिए रचनात्मक कार्यों का सहारा अच्छे से लेना होगा। अपयश की स्थिति से बचने के लिए थोड़ा सा कठोर रूख अपनाना होगा।
अनुकूलता के लिए- परिवार में अपनी राय देने से बचें।

अंक 09- आपके द्वारा कानुनी प्रक्रिया मे सतत भागीदारी न निभाने के परिणाम आषा के विपरित हो सकते है। बुजुर्गों के स्वास्थ्य में सुधार न होने की स्थिति में विशेष प्रयास करना होगें।
अनुकूलता के लिए- पीले रंग के वस्त्र का दान करें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned