scriptTodays Horoscope- 04 March 2022: मीन को परिश्रम अधिक करना होगा | pisces horoscope today 04 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 04 March 2022: मीन को परिश्रम अधिक करना होगा

Published: Mar 03, 2022 04:03:41 pm

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है। मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
कार्यस्थल पर विवाद से बचें। निजी जीवन में तनाव रहेगा। नौकरी में परिश्रम अधिक होगा। चोट व चोरी आदि से हानि संभव है। निवेश में जोखिम न उठाएं।

कुछ के लिए विदेश यात्रा की संभावना है और प्रियजनों से मिलने का मौका मिलेगा। एक संपत्ति सौदे को सील करने की संभावना है और आपको एक अपार्टमेंट या घर का गर्व मालिक बना देगा। आप दूसरों से कुछ महत्वपूर्ण रखकर शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी रुचि की सेवा कर सकते हैं।
आप पेशेवर मोर्चे पर लंबी प्रगति करने में सक्षम होंगे और सभी को संतुष्टि प्रदान करेंगे। जीवनसाथी के अच्छे मूड से घरेलू मोर्चे पर चमक आने की संभावना है। एक उत्कृष्ट निवेश अवसर आपके रास्ते में आता है जो आपको वित्तीय सुरक्षा की ओर ले जाएगा। जो लोग आकार से बाहर हो रहे हैं, उनके जिम में शामिल होने या खेल गतिविधि में शामिल होने के बारे में कुछ करने की संभावना है।
शुभ रंग : आॅफ वाइट

भाग्यशाली वर्णमाला: O

शुभ अंक: 1

अनुकूल सलाह: निवेश में जोखिम न उठाएं।

मीन राशि के जातकों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो