scriptTodays Horoscope- 05 March 2022: मीन को आज सौदों में लाभ होगा | pisces horoscope today 05 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 05 March 2022: मीन को आज सौदों में लाभ होगा

Published: Mar 04, 2022 05:21:59 pm

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है। मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
अपनी आगामी योजनाओं को गुप्त रखें। कार्य की गति बढ़ेगी। कठिन कामों में सोच-समझकर ही हाथ डालें। भूमि, जायदाद के सौदों में लाभ होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

परिवार के साथ शहर से बाहर की यात्रा किसी अन्य तारीख के लिए स्थगित हो सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपको अपना मनोबल ऊंचा रखना होगा। पैसों के मामले में कोई आपको घुमाने ले जा सकता है, इसलिए अपना पैसा लगाने से पहले दूसरों से सलाह लें।
डॉक्टरों, वकीलों और वास्तुकारों की कमाई की संभावनाओं को बढ़ावा मिलने की संभावना है। खान-पान में बदलाव और नियमित सैर आपको फिट और अंदर से अच्छा महसूस कराएगी। सामाजिक रूप से, आप मित्रों और रिश्तेदारों की संगति में व्यस्त समय की उम्मीद कर सकते हैं।
शुभ रंग : ग्रे

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 10

अनुकूल सलाह: अपनी योजनाओं को गुप्त रखें।

मीन राशि के जातकों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो