scriptTodays Horoscope- 06 April 2022: मीन- समय हर चीज़ का जवाब देगा | pisces horoscope today 06 April 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 06 April 2022: मीन- समय हर चीज़ का जवाब देगा

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Wednesday ka Rashifal

Apr 05, 2022 / 08:38 pm

दीपेश तिवारी

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है। मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि जातकों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
कम बोलें, अच्छा बोलें, उचित होगा कि किसी को दुखी न करें। समय हर चीज़ का जवाब देगा। सब्र करें। आर्थिक मामले विलंभ से पूरे होंगे। किसी ख्याति प्राप्त व्यक्ति से मुलाक़ात के बीच वाहन सुख मिलेगा।
छात्र कंपनी और अध्ययन के माहौल में सुधार करके बेहतर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे। चॉइस ईटर होने से आप अच्छे आकार में रहेंगे! पिछला निवेश अच्छा लाभांश लाता है और आपको आर्थिक रूप से सुरक्षित बनाता है। जिस काम को आप काम पर पूरा करने की उम्मीद कर रहे हैं, उसे बाहरी सहायता की आवश्यकता हो सकती है। गृहणियों को उनकी रचनात्मकता से मुक्त हाथ मिलने की संभावना है। बिना आरक्षण के यात्रा करने की कोशिश करने वालों के लिए सबसे असुविधाजनक यात्रा की भविष्यवाणी की गई है। बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर करने से पहले उन लोगों के पूर्ववृत्त की पुष्टि करें जो आपको अचल संपत्ति का एक टुकड़ा बेचने की कोशिश कर रहे हैं। जिस व्यक्ति की आप प्रशंसा करते हैं, उसकी नज़र में आने की संभावना उज्ज्वल दिखती है, इसलिए अपनी उपस्थिति का एहसास कराएं।

शुभ रंग : क्रीम
भाग्यशाली वर्णमाला: M

शुभ अंक: 12

अनुकूल सलाह: सब्र रखें।

मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 06 April 2022: मीन- समय हर चीज़ का जवाब देगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो