scriptAaj Ka Rashifal – 12 january 2022: मीन राशि वालों को आज दोस्तों का सहयोग मिलेगा | pisces horoscope today 12 january 2022 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 12 january 2022: मीन राशि वालों को आज दोस्तों का सहयोग मिलेगा

Published: Jan 11, 2022 06:19:42 pm

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

pisces.jpg

राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।

यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 में आज के दिन मीन का राशिफल क्या कहता है?

आज मीन का राशिफल:
बीती बातों को भूलकर नए जीवन की शुरूआत करें। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। मन की बात कहने का अवसर मिलेगा। आर्थिक लाभ के योग हैं। आवास निवास की समस्या का निदान होगा।

किसी बच्चे या परिवार के किसी नौजवान को आप पर गर्व हो सकता है। कॅरियर के मोर्चे पर कोई आपकी सलाह मान सकता है। उत्कृष्ट वित्तीय योजना आपका बहुत सारा पैसा बचाएगी। फिट और ऊर्जावान बने रहने के लिए स्वास्थ्य के मोर्चे पर की गई पहल को आप जारी रख सकते हैं।

आज आपको कार्यालय में अतिरिक्त घंटों तक रहने के लिए अतिरिक्त काम मजबूर कर सकता है। आप किसी प्रभावशाली व्यक्ति को जान सकते हैं और लाभान्वित भी हो सकते हैं। आपको दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने के लिए मौका मिलेगा। रियल एस्टेट सौदे में ठोस रिटर्न की उम्मीद है।

शुभ रंग : डार्क ब्लू

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 18

अनुकूल सलाह: नए जीवन की शुरूआत करें।

मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो