scriptAaj Ka Rashifal – 16 January 2022: मीन राशि वालों का दिन सामान्य से अच्छा है | pisces horoscope today 16 January 2022 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 16 January 2022: मीन राशि वालों का दिन सामान्य से अच्छा है

Published: Jan 15, 2022 05:07:27 pm

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

pisces.jpg

राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।

यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मीन का राशिफल क्या कहता है?

आज मीन का राशिफल:
आपकी आदतों के कारण परिजन परेशान रहेंगे। बातों बातों में आप अपने सभी राज दूसरे को बता देते हैं। जीवनसाथी को सम्मान दें, परिवार में मांगलिक आयोजनों में सम्मिलित हो सकेंगे।

जीवनसाथी को आज समय देना महत्वपूर्ण हो सकता है इसलिए उपेक्षा न करें। कोई आपसे घरेलू मोर्चे पर उसकी इच्छाओं को पूरा करने की उम्मीद कर सकता है। आर्थिक स्थिति संतोषजनक बनी हुई है।

आपके पास कुछ महान गुण हैं जो आपको बाकियों से ऊपर खड़ा करते हैं। आपका रचनात्मक पक्ष अभिव्यक्ति चाहता है, इसलिए इसके बारे में कुछ करने के लिए समय निकालें। फिटनेस के मोर्चे पर प्रयास जारी रखने से आपको काफी फायदा होगा। कुछ लोगों द्वारा कार्यस्थल पर आने के लिए एक अलग तरीका अपनाया जा सकता है।


शुभ रंग : स्काई ब्लू

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: अपने राज गोपनीय रखें।

मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो