scriptRashifal- 17 January 2022: मीन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार | pisces horoscope today 17 January 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Rashifal- 17 January 2022: मीन राशि वालों की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार

Published: Jan 16, 2022 05:39:02 pm

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

pisces.jpg

राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।

यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मीन का राशिफल क्या कहता है?

आज मीन का राशिफल:
दूसरों की निंदा करने से बचें। आप इधर की उधर करने से बचें अन्यथा आपसी संबंध कमजोर होगे। संतान के विवाह में आ रही अड़चन से चिंतित रहेंगे। स्वास्थ कमजोर होगा साथ ही आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा।

यात्रा योजनाओं का कुछ पुनर्निर्धारण करना पड़ सकता है, लेकिन इससे आपका कार्यक्रम प्रभावित नहीं होगा। अच्छा मनोबल और खुश विचार आपको जटिल समस्याओं से निपटने के लिए सही दिमाग देंगे।

पिछले निवेशों से रिटर्न आपको अनुकूल वित्तीय स्थिति में रखने की संभावना है। वर्कआउट आपको फिट रखेगा। पेशेवर मोर्चे पर आप खुद को किसी प्रोजेक्ट या असाइनमेंट को फिनिशिंग टच देते हुए पा सकते हैं। किसी की मनोदशा और कार्य घरेलू सौहार्द को बिगाड़ सकते हैं।


शुभ रंग : सफेद

भाग्यशाली वर्णमाला: N

शुभ अंक: 18

अनुकूल सलाह: दूसरों की निंदा करने से बचें।

मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो