scriptAaj Ka Rashifal – 23 January 2022: मीन राशि वालों का समाज में महत्व बढ़ेगा | Pisces horoscope today 23 January 2022 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 23 January 2022: मीन राशि वालों का समाज में महत्व बढ़ेगा

Published: Jan 22, 2022 07:36:44 pm

Today’s Rashifal मीन राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
कम बोलें अच्छा बोलें सुख-समृद्धि बढ़ेगी। आर्थिक निवेश में सोच-समझकर निर्णय लेने से लाभ होगा। स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी। परिवार, समाज में आपका महत्व बढ़ेगा। दिन अच्छा बीतने वाला है, क्योंकि आप व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों मोर्चों पर अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम हैं। किसी के पास विरासत से धन आता है। यदि आप नियमित रूप से दवाएँ नहीं लेते हैं, तो जीवनशैली से जुड़ी कोई बीमारी हो सकती है।
धार्मिक मन वाले घर में कुछ धार्मिक संस्कार कर सकते हैं। उत्साह की तलाश करने वाले सड़क मार्ग से कुछ योजना बना सकते हैं। किसी संपत्ति सौदे में अच्छा मौद्रिक रिटर्न कुछ के लिए सुखद आश्चर्य के रूप में आने की संभावना है। आपका मिलनसार और मददगार स्वभाव आपके सामाजिक दायरे का विस्तार करने में मदद करेगा।
शुभ रंग : लाइट ब्लू

भाग्यशाली वर्णमाला: Y

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह: सोच-समझकर निवेश करें।

मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो