scriptPisces Rashifal – 23 November 2021: मीन राशि वालों का बहुप्रतीक्षित कार्य शुरु होगा | pisces horoscope today 23 november 2021 | Patrika News

Pisces Rashifal – 23 November 2021: मीन राशि वालों का बहुप्रतीक्षित कार्य शुरु होगा

Published: Nov 22, 2021 05:43:46 pm

मीन राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है, जिसके कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 23वें दिन मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
अपने अकड़ूं रवैये को ठीक करते हुए बिना बात के क्रोध न करें। संतान के व्यवहार से मन दुखी होगा। आजीविका के साधनों में कमी होगी। कार्यस्थल पर विवाद की स्थिति बनेगी।
माता-पिता के साथ उत्कृष्ट संबंध आपको अपने व्यक्तिगत विचारों और इच्छाओं को भी साझा करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। आज बाहर घूमने की योजना बनाने वालों के लिए उत्तम आनंद की संभावना है।

बहुप्रतीक्षित मकान निर्माण शुरू हो सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर किसी की मदद निश्चित रूप से काम आने की संभावना है। आपमें से कुछ आज अधिक खर्च कर सकते है।
काम पर आप अपनी प्रतिभा से सभी को प्रभावित कर सकते हैं। सेहत ठीक रहेगी।

शुभ रंग : लाइट ग्रीन

भाग्यशाली वर्णमाला: B

शुभ अंक: 14

अनुकूल सलाह: क्रोध न करें।
ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है। यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो