scriptAaj Ka Rashifal – 24 January 2022: मीन राशि वालों के रुके कार्यों में गति आएगी | pisces horoscope today 24 January 2022 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 24 January 2022: मीन राशि वालों के रुके कार्यों में गति आएगी

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Jan 23, 2022 / 06:29 pm

दीपेश तिवारी

pisces.jpg

राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।

यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन मीन का राशिफल क्या कहता है?

आज मीन का राशिफल:
कई दिनों से रुके कार्यों में गति आएगी। अविवाहित जातकों के लिए समय अनुकूल है। अपने मन की बात हर किसी को न बताएं, नुकसान हो सकता है। मकान संबंधी समस्या का समाधान होगा। अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फलदाई है।

दैनिक कसरत के लिए एक दोस्त के साथ टीम बनाना आपको संपूर्ण फिटनेस के करीब ले जाएगा। एक की तलाश करने वालों के लिए उपयुक्त आवास की तलाश जारी है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपको दबाव में प्रदर्शन करना पड़ सकता है।

यात्रा पर जाने वालों का समय अच्छा बीतेगा। नया घर बनाने में आपने जितना खर्च किया था, उससे अधिक खर्च कर सकते हैं, लेकिन यह इसके लायक होगा। पेशेवर मोर्चे पर कड़ी मेहनत के सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है। आपकी मनोदशा के कारण घर में कलह हो सकती है।

शुभ रंग : आडू

भाग्यशाली वर्णमाला: E

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: अपने मन की बात हर किसी को न बताएं।

मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 24 January 2022: मीन राशि वालों के रुके कार्यों में गति आएगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो