scriptTodays Horoscope- 25 january 2022: मीन राशि वालों को आर्थिक लाभ संभव है | pisces horoscope today 25 january 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 25 january 2022: मीन राशि वालों को आर्थिक लाभ संभव है

Published: Jan 24, 2022 09:00:49 pm

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है। मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
प्रेम प्रसंग में उलझन तनाव बड़ा सकती है। मांगलिक आयोजनों में सक्रिय रहेंगे। पैरो में चोट आ सकती है, सतर्क रहें। वाहन पर खर्च होगा। कर्मचारियों से पीड़ित रहने के बीच आर्थिक लाभ सम्भव है। यदि आप सबसे अच्छा सौदा चाहते हैं, तो अपने विकल्प खुले रखें। वर्तमान में घट रही घटनाएं आपके आत्मविश्वास को कमजोर कर सकती हैं, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है।
हो सकता है कि आप किसी प्रतियोगिता में अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन न करें। आलोचना आपके प्रयासों को प्रभावित नहीं करनी चाहिए। वाद-विवाद और असहमति काम के दिन को विरामित कर सकती है।आपको किसी ऐसी चीज़ पर ख़र्च करना पड़ सकता है, जिसकी पूर्ति बजट में नहीं होती।
शुभ रंग : गुलाबी

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 9

अनुकूल सलाह: दुर्घटना से सतर्क रहें।।

मीन राशि के जातकों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो