scriptTodays Horoscope- 27 january 2022: मीन राशि वालों का महत्व बढ़ेगा | pisces horoscope today 27 january 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 27 january 2022: मीन राशि वालों का महत्व बढ़ेगा

Published: Jan 26, 2022 04:33:39 pm

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

pisces.jpg

राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है। मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।

यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मीन का राशिफल क्या कहता है?

आज मीन का राशिफल:
कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। परिवार, समाज में आपका महत्व बढ़ेगा। सुख-समृद्धि बढ़ेगी। सोच-समझकर निर्णय लेने पर लाभ होगा। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में न पड़ें। हाल ही में संपन्न हुए एक पारिवारिक समारोह से आपको मुख्यधारा में वापस लाने की संभावना है। जिस व्यक्ति के साथ आप क्लिक करते हैं, उसके साथ आपकी यात्रा मनोरंजक होने की संभावना है। कुछ के लिए संपत्ति का अधिग्रहण पाइपलाइन में है।

शैक्षणिक मोर्चे पर अधिक ध्यान केंद्रित करना मुश्किल नहीं होगा। अपने से ज्यादा अनुभवी किसी की मदद लेना कार्यस्थल पर बुरा विचार नहीं रहेगा। आखिरी किश्त भरते ही आपके कंधों से कर्ज का बोझ उतर जाता है। जीवनशैली और आत्म-अनुशासन में बदलाव से स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव काफी स्पष्ट होगा।

शुभ रंग : फारेस्ट ग्रीन

भाग्यशाली वर्णमाला: T

शुभ अंक: 10

अनुकूल सलाह: प्रतिस्पर्धा में न पड़ें।

मीन राशि के जातकों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो