scriptTodays Horoscope- 29 january 2022: मीन राशि वालों का राज्यपक्ष में प्रभाव बढ़ेगा | pisces horoscope today 29 january 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 29 january 2022: मीन राशि वालों का राज्यपक्ष में प्रभाव बढ़ेगा

Published: Jan 28, 2022 07:10:41 pm

Today’s pisces Horoscope मीन राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

pisces.jpg
राशिचक्र की आखिरी यानि बारहवीं राशि मीन है। मीन राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। मीन राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से दी, दु, थ, दे, दो, चा, ची से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। इसके साथ ही यह किसी के प्रति अपनी राय जल्दी नहीं बनाते है।
यह हर माहौल में अपने आपको उतार लेने में सक्षम होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते हैं आज मीन का राशिफल क्या कहता है?
आज मीन का राशिफल:
दिन की शुरुआत में आलस की अधिकता रहेगी। राज्यपक्ष में आपका प्रभाव बढ़ेगा। विरोधियों से सावधान रहें। दांपत्य सुख मिलेगा। समय का दुरुपयोग न करें। प्रयास में आलस्य नहीं करें।

परिवार के साथ किसी उत्सव की शुरुआत हो सकती है। घरेलू मोर्चे पर आप जो कुछ करना चाहते हैं, उससे सभी सहमत होंगे। आप में से कुछ लोगों को अप्रत्याशित लाभ हो सकता है।
व्यायाम आपको अच्छे स्वास्थ्य में रखने का वादा करता है। पेशेवर मोर्चे पर जाना आज आसान होगा और आपको बैकलॉग क्लियर करने का समय मिलेगा। शैक्षणिक मोर्चे पर कोई व्यक्ति समस्या को समझने और समाधान खोजने में आपकी मदद करेगा।
शुभ रंग : वायलेट

भाग्यशाली वर्णमाला: M

शुभ अंक: 7

अनुकूल सलाह: समय का दुरुपयोग न करें।

मीन राशि के जातकों के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आशावादी और निराशावादी दोनों तरह के होते हैं। दूसरों पर बोझ बनना इनको पसंद नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो