scriptPisces Weekly Horoscope between 14 June to 20 June 2021 | Meen Rashi ka Saptahik Rashifal (14 जून से 20 जून 2021): मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? | Patrika News

Meen Rashi ka Saptahik Rashifal (14 जून से 20 जून 2021): मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

जानें इस सप्ताह मीन राशि वालों के लिए ग्रहों का इशारा...

भोपाल

Published: June 14, 2021 11:23:20 pm

हर दिन आपके जीवन में कुछ न कुछ बदलाव जरूर लाता है, ऐसे में तकरीबन हर किसी को सुबह से ही चिंता हो जाती है कि जानें आज का दिन कैसा जाएगा? ऐसे ही हर नए सप्ताह को देखकर व्यक्ति ये सप्ताह मेरे लिए कैसा रहेगा के सवाल चिंतित हो जाता है। लेकिन इसके बावजूद भविष्य के प्रति आशांवित होते हुए पूरे सप्ताह हर दिन जैसे तैसे निकाल ही देता है।

Meen Saptahik Rashifal - 14 June to 20 June 2021
Pisces Weekly Horoscope - 14 June to 20 June 2021

ऐसे में ज्योतिष शास्त्र कई तरीकों से खास हो जाता है, कई लोगों का भी मानना है कि ज्योतिष शास्त्र हमें काफी हद तक ये बता देता है कि इस सप्ताह हमें किससे लाभ होगा व किससे हमें सतर्क रहना है।

ऐसे में यदि इन बातों को याद रखा जाए तो हम किस कारण से दिक्कत में आ सकते हैं, उससे बचकर काफी हद तक रह सकते हैं। साथ ही लाभ की भी संभावना बनी रहती है। लेकिन दैनिक दिन के राशिफल में जहां इन बातों पर कार्य करने के लिए समय कम होता है वहीं साप्ताहिक राशिफल के तहत इस पर अमल करने के लिए काफी समय समय होता है।

तो चलिए जानते हैं कि ग्रहों की गणना इस सप्ताह (14 June to 20 June) मीन राशि वालों के लिए क्या इशारा कर रही है और उसके अनुसार यह समय इनके लिए कैसा रहेगा, आइये जानते हैं...

मीन साप्ताहिक राशिफल (Meen Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह मेहनत पर ज्यादा जोर देना होगा। आपकी थोड़ी सी हिम्मत आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार लाएगी। ध्यान रखें सफलता का कोई शार्टकट नहीं होता है। अत: कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ ताल-मेल बना कर चलें।

इस दौरान अनपेक्षित प्रस्तावों से भी परेशानी हो सकती है,वहीं गंभीर रहने से सुखद परिणाम मिलेगा।

इसके अलावा इस दौरान सुखद,सफल यात्रा के योग के बीच तात्कालिक समस्याओं का निराकरण भी हो पाएगा। वहीं इस समय आप अपने प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा सी बेचैनी का ये कारण हो सकता है कि आप प्रकार की खुशियां अपनी लव लाइफ में चाहते हैं, अभी उसे प्राप्त करने में समय लग रहा है।

सप्ताह की शुरुआत में इस बात को अच्छी तरह से समझना होगा कि न तो स्वयं भ्रम में रहें और न ही दूसरों को भ्रम में रखें। यह वक्त खुद को बेहतर साबित करना ही होगा, और कोशिश करने से इसमें आपकी जीत भी होगी। इसके लिए आपको कोई बड़ा फैसला भी लेना होगा। इस समय आपको प्रेम संबंधों को लेकर ईमानदार रहना होगा, वरना भविष्य में आपको पछताना पड़ सकता है।

वहीं सप्ताह के मध्य में उलझी हुई परिस्थितियों का समाधान मिल जाएगा, आपको काम के सही मार्ग दिखाई देंगे। इस समय अचानक आपको लंबी या छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है। यात्रा के दौरान सेहत और सामान दोनों का विशेष ख्याल रखना होगा। वहीं आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा कुछ भी अचानक नहीं होता सब धीरे धीरे होता है, ऐसे में आपको अपने लक्ष्य की तरफ निरंतर प्रयास करना होगा।

जबकि सप्ताह के अंतिम समय धन सम्बन्धी मामलों के लिए अच्छा रहेगा, आप खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे। इस दौरान किसी महिला की मदद से आपका प्रेम संबंध मजबूत होता जाएगा। वहीं वैवाहिक दंपत्तियों के जीवन में जीवनसाथी की सलाह व मुस्कान आपकी ज्यादातर समस्याओं का हल कर देगी। लेकिन, संतान के परीक्षा-परिणाम परेशानी का कारण बन सकते हैं।

लकी दिन: सोमवार,मंगलवार,रविवार

उपाय: भगवान नारायण की पूजा करें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.