scriptRashifal 15 August 2021 : स्वतंत्रता दिवस के दिन इन राशि वालों को होगा लाभ, जानें कैसा रहेगा आपका रविवार? | Rashifal of 15 August 2021 ka Horoscope daily astrology | Patrika News

Rashifal 15 August 2021 : स्वतंत्रता दिवस के दिन इन राशि वालों को होगा लाभ, जानें कैसा रहेगा आपका रविवार?

locationभोपालPublished: Aug 14, 2021 04:48:36 pm

क्या कहते हैं 15 अगस्त को आपके ग्रह

Danik Rashifal

15 August ka Rashifal

15 August Ka Rashifal: ग्रहों में हो रहे परिवर्तनों का असर हर रोज सभी 12 राशियों पर होता है। ऐसे में आज एक बार फिर स्वतंत्रता दिवस के दिन सूर्य व चंद्र आदि में बदलाव के चलते विभिन्न राशियों पर इसका असर देखने को मिलेगा। इसी बदलाव के कारण हर दिन प्रत्येक राशि का फलादेश बदल जाता है। और हर दिन ग्रहों की स्थिति के आधार पर आने वाला फलादेश ही दैनिक राशिफल कहलाता है।
आइये समझते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के मुताबिक रविवार Sunday, 15 अगस्त 2021 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा?

suryadev_5195388-m.jpg
: Aries Daily Horoscope 15 August 2021 आज का मेष राशिफल
व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे। नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं। आर्थिक लाभ होगा।केवल पैसा कमाने में ही न लगे रहें, बल्कि अपनी जरूरी जिम्मेदारियां भी निभाएं।
: Taurus Daily Horoscope 15 August 2021 आज का वृषभ राशिफल
आजीवका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। मान कीर्ति में वृद्धि होगी।आज कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है। अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं।
Read more – August 2021 Rashi Parivartan – अगस्त 2021 के राशि परिवर्तन, यहां देखें

Gemini Daily Horoscope 15 August 2021 आज का मिथुन राशिफल
नए व्यवसायिक अनुबंध हो सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नई तकनीक के प्रयोग से लाभ होगा। पारिवारिक यात्रा के योग के बीच धर्म कर्म में रूचि बढेगी।
Cancer Daily Horoscope 15 August 2021 आज का कर्क राशिफल
आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी। साझेदारी से लाभ होगा। मानसिकता बदलें और अच्छा सोचें। बुजुर्गो के स्वास्थ की चिंता रहेगी। अपने सपनों को साकार करने का समय आ गया है पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं।
Read more – Independence Day: अब 15 अगस्त 2022 तक का समय कैसा रहेगा?

azad_bharat_ki_kundali.jpg

Leo Daily Horoscope 15 August 2021 आज का सिंह राशिफल
विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। पूर्व में किये निवेशों से लाभ होगा। शत्रु सक्रीय होंगे। मन ही मन किसी बात से परेशान है, पूर्ण विचार और अपने विश्वसनीय जनों से विचार कर निर्णय लें।

Virgo Daily Horoscope 15 August 2021 आज का कन्या राशिफल
अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें,ध्यान रहे गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। बड़ों का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा। अपने मन की बातें और व्यापारिक योजना हर किसी को न बताएं अन्यथा नुकसान हो सकता है।

Libra Daily Horoscope 15 August 2021 आज का तुला राशिफल
आत्मविश्वास में वृद्धि के साथ ही धन संचय में सफल होंगे। आप के विरोधी आपको उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, सतर्क रहें। जोखिम के कार्यों से दूर रहे। किसी अजनबी पर भरोसा न करें। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

Scorpio Daily Horoscope 15 August 2021 आज का वृश्चिक राशिफल
कारोबार में उन्नति के योग हैं। कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा। न्याय पक्ष मजबूत होगा। जीवन में आ रहे उतार चढाव से आप इस तरह हताश हो कर बैठ गए तो नुक्सान आपके साथ कई लोगों का होगा।

Read more – August 2021 Festival calendar – अगस्त 2021 के व्रत,पर्व व त्यौहार? जानें दिन व शुभ समय

rashi parivartan

Sagittarius Daily Horoscope 15 August 2021 आज का धनु राशिफल
भाग्योदय का समय है। अपनी पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जाएं सफल होंगे। कार्यस्थल बार बार हो रही मशीनरी के खराब होने से परेशान रहेगे मशीनरी का स्थान परिवर्तन कर दे समाधान हो जायगा।

Read more – Independence Day 2021: जानें देश की कुंडली से जुड़ा ये बड़ा राज

Capricorn Daily Horoscope 15 August 2021 आज का मकर राशिफल
परिणय चर्चाओं में सफलता मिलने के साथ ही आज धन लाभ हो सकता है। खानपान पर विशेष ध्यान रखें। कई दिनों से आप के मन में किसी बात को लेकर दुविधा है,उचित होगा किसी जानकार से सलाह ले। ध्यान रहे झूठ बोल कर आप स्वयं फंस सकते हैं।

Aquarius Daily Horoscope 15 August 2021 आज का कुंभ राशिफल
काम तो टालना बंद करें और समय पर कार्य को करना सीखें। जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होंगे। व्यापार को बढ़ाने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। संतो का सानिध्य प्राप्त होगा।

Pisces Daily Horoscope 15 August 2021 आज का मीन राशिफल
बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव लाएं। खुद के तौर तरीके को बदलें। परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी। कपास तेल और लोह व्यापार से जुड़े लोगों को नुकसान हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो