scriptRashifal of tuesday 19 April 2022 Aaj ka Horoscope | Today Horoscope- इन 6 राशि वालों का चमकेगा किस्मत का तारा, मनोकामना पूर्ति के लिए शिव जी आरधना करें | Patrika News

Today Horoscope- इन 6 राशि वालों का चमकेगा किस्मत का तारा, मनोकामना पूर्ति के लिए शिव जी आरधना करें

Aaj ka Rashifal : मंगलवार का दिन आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा?

Updated: April 19, 2022 11:29:01 am

Today's Horoscope : हर व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।
तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज मंगलवार, 19 अप्रैल 2022 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है?

horoscope of 19 April 2022 / Aaj ka rashifal tuesday,19 April 2022
horoscope of 19 April 2022 / Aaj ka rashifal tuesday,19 April 2022

आज का 19 अप्रैल 2022 मेष राशिफल (Aries Daily Horoscope)
काम को समय पर करें। अपनी जिम्मेदारी को पूरा करें। संतान से वाद विवाद हो सकता है। कार्यस्थल पर कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। वाहन खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह जल्द ही पूरा होगा।किसी ज्योतिर्लिंग के दर्शन होने की संभावना है।

आज का 19 अप्रैल 2022 वृषभ राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
किसी बात को ले कर मन विचलित रह सकता है। आय की अधिकता रहेगी। जरूरी दस्तावेज को ढूढ़ने में समय व्यतीत होगा। कारोबार में सफल होने के लिए पहले कार्य की योजना बनाए, इसके बाद ही इसे लागू करें। सफलता मिलेगी।

आज का 19 अप्रैल 2022 मिथुन राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज परिजनों की मदद से रुके हुए काम भी पूरे हो जाएंगे। आर्थिक मामले सुलझेंगे। वाहन मशीनरी का खरीद कर सकते है। कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेंगे। संतान का व्यवहार आपको दुखी करेगा।

आज का 19 अप्रैल 2022 कर्क राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कारोबार विस्तार की रुपरेखा बन सकती है। मांगलिक खर्च की संभावना के बीच निजी संबंधो में नजदीकियां आएंगी। किसी बात को लेकर आप परेशान हैं, बेहतर होगा समझ से काम लें।

आज का 19 अप्रैल 2022 सिंह राशिफल (Leo Daily Horoscope)
व्यापार में तंगी का सामना करना पड़ सकता है। आप के व्यवहार के कारण लोग आप से दूर हो रहे हैं। अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। शेयर वायदा व्यापार में निवेश से बचें। आप का अपना आपको धोखा दे सकता है। शिव जी आरधना से मनोकामना पूर्ण होगी।

आज का 19 अप्रैल 2022 कन्या राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
समय अनुकूल है। पारिवारिक माहौल आनंदप्रद रहेगा। धार्मिक रूचि बढेगी। घर की साज-सज्जा में धन खर्च होगा। नए वस्त्राभूषण की प्राप्ति हो सकती है। जीवन साथी के व्यवहार में परिवर्तन से चिंतित रहेंगे।

देवगुरु बृहस्पति व दैत्यगुरु शुक्र की होने जा रही है युति, जानें इसका 12 राशियों पर प्रभाव

आज का 19 अप्रैल 2022 तुला राशिफल (Libra Daily Horoscope)
मनचाही सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। प्रशासनिक सेना और सुरक्षा से जुड़े लोगों को जीत मिलेगी। मकान बदलने के योग के बीच भूमि संबंधित नए अनुबंध हो सकते हैं। व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनेगी।

आज का 19 अप्रैल 2022 वृश्चिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
अधिकारियों को कार्यस्थल पर प्रभावित करने में सफल रहेंगे। अब तक जो लोग आप की निंदा करते थे, आज वही आप से जुड़ना चाहेंगे। पुराने विवाद के कारण तनाव में रहेंगे। उचित होगा कि आप फ़ालतू में ज्यादा निरर्थक न सोचें।

आज का 19 अप्रैल 2022 धनु राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
दिन कई प्रकार के अनुभवों से युक्त रहेगा। दोस्तों से सहायता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी। परिजनों से मनमुटाव के बीच नौकरी में तबादले के योग बनेंगे। प्रेम प्रसंग में नया मोड़ आएगा।

शनि की नई ढ़ैय्या इन पर तो साढ़े साती आ रही है इन पर, भूलकर भी न करें ये काम

आज का 19 अप्रैल 2022 मकर राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
अपने निजी संबंधों में छोटी छोटी बातों पर हो रहे विवाद के कारण चिंता बढेगी। व्यापार में इच्छित लाभ होगा परंतु मेहनत अधिक लगेगी। सत्कार्य में रुचि बढ़ेगी।

आज का 19 अप्रैल 2022 कुंभ राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
अध्ययन में बेहतरीन सफलता के योग हैं। संतान के विवाह को लेकर चिंतित रहेंगे। समय रहते जरूरी कार्य पूरे कर लें। भाइयो के साथ विवाद की स्थिति बन सकती हैं। उचित होगा कि शान्ति से काम करें और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

आज का 19 अप्रैल 2022 मीन राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
राजनीति से जुड़े जातको के लिए आज का दिन उपयुक्त है। विरोधी परास्त होने के साथ ही उन्नति के नए अवसर मिलेंगे। आर्थिक लाभ के योग के बीच संतान सुख की संभावना भी है। सुख सुविधा पर खर्च होगा। भगवान शिव उपासना में समय बीतेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारOmicron Subvariant BA.4 Case: भारत में मिला ओमिक्रोन BA.4 का पहला केस, जानिए कितना खतरनाक है ये वैरियंटकांग्रेस के चिंतन शिविर को प्रशांत किशोर ने बताया फेल, कहा- कुछ हासिल नहीं होगाउड़ान भरते ही बीच हवा में बंद हो गया Air India प्लेन का इंजन, पायलट को करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंगकोहली नहीं सहवाग की नज़र में ये है असल कप्तान, बोले – जो टीम बनाता है वह होता है नंबर 1आम लोग तो छोड़िए साहब... Anand Mahindra को भी है अपनी XUV700 की डिलीवरी का इंतज़ार! बताई ये वजह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.