scriptTodays Horoscope- 13 March 2022: धनु- चिंता से मुक्ति मिलेगी | sagittarius horoscope of 13 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 13 March 2022: धनु- चिंता से मुक्ति मिलेगी

Published: Mar 12, 2022 04:51:21 pm

Today’s sagittarius Horoscope धनु राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

sagittarius.jpg
राशिचक्र की नवीं राशि धनु के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। धनु राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। धनु राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज धनु का राशिफल क्या कहता है?
आज धनु का राशिफल:
माता पिता के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा। परिचित व्यक्ति का सहयोग आपकी परेशानियों को दूर करेगा। व्यापार, काम-धंधे की स्थिति संतोषजनक रहेगी। किसी चिंता से मुक्ति मिलेगी।

आउटिंग महंगी साबित हो सकती है और इसमें कुछ मजा भी आ सकता है। बेहतर संभावनाओं के लिए उच्च अध्ययन कुछ लोगों को आकर्षित कर सकता है। आप दिन का भरपूर आनंद उठाएं। पिछले निवेश के परिपक्व होने के साथ-साथ आपकी आय में वृद्धि होने की संभावना है। काम पर किसी प्रोजेक्ट पर बिताए गए घंटे बेकार नहीं जाएंगे, क्योंकि उच्च अधिकारियों से आपको अपना हक मिलने की संभावना है। जादू के इलाज केवल विज्ञापनों में ही अच्छे लगते हैं; उनके द्वारा ग्रहण न करें। हो सकता है कि आप इसे न दिखाएं, लेकिन आप किसी करीबी के भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं।
शुभ रंग : सफेद

भाग्यशाली वर्णमाला: L

शुभ अंक: 21

अनुकूल सलाह: वाणी में नम्रता रखें ।

धनु राशि वाले धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो