scriptTodays Horoscope- 04 March 2022: धनु के लिए आज हुनर दिखाने का मौका है | sagittarius horoscope today 04 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 04 March 2022: धनु के लिए आज हुनर दिखाने का मौका है

Published: Mar 03, 2022 04:02:55 pm

Today’s sagittarius Horoscope धनु राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

sagittarius.jpg
राशिचक्र की नवीं राशि धनु के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। धनु राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। धनु राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज धनु का राशिफल क्या कहता है?
आज धनु का राशिफल:
अपने हुनर को दिखाने का अवसर मिलेगा। किसी की सुनी सुनाई बातों पर विश्वास न करें। संतान सुख मिलेगा। परिणय कार्य की रुकावटें दूर होंगी। माता पिता से अनबन सम्भव है।
उपयुक्त रोजगार चाहने वालों के लिए जॉब मार्केट में एक शानदार शुरुआत का इंतजार है। घर में बैठे-बैठे आज के दिन जीवनसाथी को गलत तरीके से घसीट सकते हैं! किसी प्रोजेक्ट या फ्रेंचाइजी में पैसा लगाने की सोच रखने वालों को ज्यादा सोच-समझकर चलने की जरूरत है।
अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए आप क्या खाते-पीते हैं, इसके बारे में आप अतिरिक्त सावधान हो सकते हैं। किसी दूर के गंतव्य की यात्रा से आपको वाहन प्रदान करने की संभावना है। संपत्ति के एक टुकड़े के लिए एक अच्छी कीमत की संभावना है जिसे आप बेचना चाहते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से सहयोग के लिए संपर्क में रहना पड़ सकता है।
शुभ रंग : पिंक

भाग्यशाली वर्णमाला: N

शुभ अंक: 2

अनुकूल सलाह: सुनी सुनाई बातों पर विश्वास न करें।

धनु राशि वाले धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो