scriptTodays Horoscope- 05 March 2022: धनु को अचानक धन मिलेगा | sagittarius horoscope today 05 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 05 March 2022: धनु को अचानक धन मिलेगा

Published: Mar 04, 2022 05:21:09 pm

Today’s sagittarius Horoscope धनु राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

sagittarius.jpg
राशिचक्र की नवीं राशि धनु के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। धनु राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। धनु राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज धनु का राशिफल क्या कहता है?
आज धनु का राशिफल:
अपनी प्रतिभा से परिवार का मान बढ़ाएंगे। साझेदारी में आपसी मनमुटाव के चलते व्यापार प्रभावित होगा। अकस्मात धन मिलेगा। मानसिक सुख-शांति रहेगी। नए मित्र बनेंगे।

जो लोग अपने सिर पर छत का लक्ष्य रखते हैं, वे संपत्ति खरीदने के लिए ऋण जुटाने का प्रबंधन करेंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आपको प्रेरणा की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन आपकी तैयारी पर्याप्त होगी।
पिछले निवेश से अच्छे रिटर्न की उम्मीद की जा सकती है। आप अपने अधीनस्थों को काम पर अपनी बोली लगाने के लिए अनिच्छुक पा सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर बदलाव की भविष्यवाणी की गई है और यह अच्छा होगा। सक्रिय रहना बीमार स्वास्थ्य को दूर करने की कुंजी है, इसलिए कुछ व्यायाम दिनचर्या में शामिल हों।
शुभ रंग : पीला

भाग्यशाली वर्णमाला: V

शुभ अंक: 11

अनुकूल सलाह: खुद को शांत रखें ।

धनु राशि वाले धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो