scriptTodays Horoscope- 12 March 2022: धनु- उन्नति होगी | sagittarius horoscope today 12 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News
राशिफल

Todays Horoscope- 12 March 2022: धनु- उन्नति होगी

Today’s sagittarius Horoscope धनु राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Mar 11, 2022 / 06:23 pm

दीपेश तिवारी

sagittarius.jpg

राशिचक्र की नवीं राशि धनु के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। धनु राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। धनु राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज धनु का राशिफल क्या कहता है?

आज धनु का राशिफल:
लंबे समय से आप जिस कार्य को करना चाहते थे, उसे पूरा करने का समय आ गया है। अपने व्यक्तित्व को निखारने के साथ ही अपने रहन-सहन को बदलें। अपनी सोच में बदलाव से उन्नति होगी। आर्थिक निवेश करने में सतर्क रहें, समय शुभ है।

किसी मित्र या रिश्तेदार की यात्रा में दिन लग सकता है, लेकिन यह सुखद रहेगा। किसी प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन आपको एक नए क्षेत्र में उद्यम करने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है। अपने पेशेवर करियर में आगे बढ़ने के लिए इसका इस्तेमाल करें।

वित्तीय मोर्चे पर जैकपॉट मारने की एक अलग संभावना है। कार्यस्थल पर आपके दावों पर सवाल उठाए जा सकते हैं, इसलिए अपना होमवर्क अच्छी तरह से करें। व्यायाम करना मजेदार हो सकता है, आप जल्द ही इसका पता लगाने वाले हैं। अत्यधिक व्यस्त कार्यक्रम आपको परिवार के साथ रहने के लिए बहुत कम समय देगा।

शुभ रंग : केसरिया

भाग्यशाली वर्णमाला: M

शुभ अंक: 18

अनुकूल सलाह: आर्थिक निवेश करने में सतर्क रहें।

धनु राशि वाले धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Todays Horoscope- 12 March 2022: धनु- उन्नति होगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो