scriptTodays Horoscope- 15 january 2022: धनु राशि वालों की परेशानी दूर होगी | sagittarius horoscope today 15 january 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 15 january 2022: धनु राशि वालों की परेशानी दूर होगी

Published: Jan 14, 2022 06:48:18 pm

Today’s sagittarius Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

sagittarius.jpg

राशिचक्र की नवीं राशि धनु के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। ये धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि के दिन धनु का राशिफल क्या कहता है?

आज धनु का राशिफल:
लंबे समय से चली आ रही परेशानी दूर होगी। ज़मीन जायदाद से जुड़े विवादों में राहत मिलेगी। संतान की चिंता रहेगी। अध्ययन में रुचि कम रहेगी, आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी।

निवेश से अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है। संपत्ति या धन उत्तराधिकार के माध्यम से आपके रास्ते में आने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। किसी पार्टी में जाना संभव है और इससे आपको नेटवर्क का मौका मिल सकता है। वैवाहिक मोर्चे पर किसी संवेदनशील मामले में अतिरिक्त सावधानी बरतकर आप घरेलू सौहार्द बनाए रखने में सफल रहेंगे। कड़ी मेहनत और प्रयास आपको शैक्षणिक मोर्चे पर विवाद में बने रहने में मदद करेंगे। कोई अपनी बेगुनाही से आपका दिल जीत सकता है। आप में से कुछ लोगों के पास जल्द ही एक घर होने की संभावना है।

भाग्यशाली रंग: मिजेंटा

भाग्यशाली वर्णमाला: Y

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह: विवादों से दूर रहें।

धनु राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। धनु राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो