script

Sagittarius Rashifal- 23 November 2021: धनु राशि वालों के लिए उपयुक्त समय

Published: Nov 22, 2021 05:40:17 pm

धनु राशि के ग्रह आज क्या दे रहे हैं संकेत?

sagittarius.jpg
राशिचक्र की नवीं राशि धनु है, जिसके कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। धनु राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के 23वें दिन धनु का राशिफल क्या कहता है?

आज धनु का राशिफल:
समय उपयुक्त है, अपने व्यापार से संबंधित विस्तार किया जा सकता है। दोस्तों के साथ यात्रा लाभप्रद रहने के साथ ही धन संचय में वृद्धि होगी। किसी धार्मिक स्थल पर जाएंगे और जीवनसाथी के साथ व्यवहार में सुधार लाभ देगा।
आपके घर में जल्द ही खुशियां आ सकती हैं। आपके पास जल्द ही अपना कह सकने वाली एक जगह हो सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर अपने वास्तविक लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आपके प्रयास आपको अच्छी तरह से आगे बढ़ाएंगे। जिस बात से आप आशंकित थे, वह आपके अनुकूल होने की संभावना है। वित्तीय मोर्चे को मजबूत करने के लिए विभिन्न स्रोतों से धन का आगमन होगा।
भाग्यशाली रंग: फिरोजी

भाग्यशाली वर्णमाला: E

शुभ अंक: 17

अनुकूल सलाह: व्यवहार में सुधार लाभ देगा।


ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। ये धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो