script

Todays Horoscope- 29 january 2022: धनु राशि वालों को कानूनी मामलों मे सफलता मिलेगी

Published: Jan 28, 2022 06:54:30 pm

Today’s sagittarius Horoscope धनु राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

sagittarius.jpg
राशिचक्र की नवीं राशि धनु के संबंध में ज्योतिष का मानना है कि इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। धनु राशि के कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। धनु राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज धनु का राशिफल क्या कहता है?
आज धनु का राशिफल:
अपने व्यवहार को नम्र बनाएं। दूसरे की बातों भी सुनें। कटु वचनों का प्रयोग न करें। दुस्साहस न करें। कानूनी काम होंगे। कार्ययोजना को गुप्त रखना आपके हित में रहेगा। जल्दबाजी में नहीं रहें।
व्यवसायियों को दिन लाभदायक रह सकता है।सामाजिक मोर्चे पर किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना, जिससे आप अच्छी तरह से परिचित हैं, आपका दिन उज्ज्वल होने की संभावना है। पेशेवर मोर्चे पर परियोजना को पटरी पर लाने के लिए आप टीम वर्क का सावधानीपूर्वक समन्वय करने में सक्षम होंगे।
घरेलू उपकरण खरीदने वालों को पूर्ण संतुष्टि मिलने वाली है। घर में किसी खास मौके पर शिरकत करने से कुछ के लिए इंकार नहीं किया जा सकता है। स्वास्थ्य अच्छा बना रहता है।

भाग्यशाली रंग: लैवेंडर
भाग्यशाली वर्णमाला: N

शुभ अंक: 11

अनुकूल सलाह: जल्दबाजी न करें।

धनु राशि वाले धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो