scriptscorpio horoscope today 01 April 2022 Aaj Ka Rashifal | Todays Horoscope- 01 April 2022: वृश्चिक- चिंता से मुक्ति मिलेगी | Patrika News

Todays Horoscope- 01 April 2022: वृश्चिक- चिंता से मुक्ति मिलेगी

Today's scorpio Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj ka Friday Rashifal

Published: March 31, 2022 04:32:39 pm

राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?
scorpio.jpg
आज वृश्चिक का राशिफल:
माता पिता के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा। परिचित व्यक्ति का सहयोग आपकी परेशानियों को दूर करेगा। व्यापार, काम-धंधे की स्थिति संतोषजनक रहेगी। किसी चिंता से मुक्ति मिलेगी।

पारिवारिक मोर्चे पर सकारात्मक विकास की उम्मीद की जा सकती है! किसी प्रतियोगिता या परीक्षा की तैयारी जोरों पर होगी। आपको वह हरी झंडी मिल जाएगी जिसका आप इंतजार कर रहे हैं। आपका खुश मिजाज खुशी फैलाने की संभावना है।
पेशेवर उत्कृष्टता आपको संगठन में मजबूती से स्थापित होने में मदद करेगी। एक सौदे में एक आकर्षक कमीशन आपके बैंक बैलेंस को स्वस्थ बनाने की संभावना है। फिटनेस पर आपका ध्यान आपको ऊर्जा और गतिशीलता से भरा रखने का वादा करता है। रोमांटिक मोर्चे पर आपकी जिद आपके लिए दिन जीतने की संभावना है!
शुभ रंग : लाइट पिंक

भाग्यशाली वर्णमाला: K

शुभ अंक: 14

अनुकूल सलाह : श्रीराम भक्त हनुमान जी की पूजा करें।

वृश्चिक राशि वाले चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: एकनाथ शिंदे ने कहा- 50 विधायकों का भरोसा कभी टूटने नहीं दूंगाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.