scriptTodays Horoscope- 02 March 2022: वृश्चिक की वैवाहिक चर्चा सफल रहेगी | scorpio horoscope today 02 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 02 March 2022: वृश्चिक की वैवाहिक चर्चा सफल रहेगी

Published: Mar 01, 2022 07:14:32 pm

Today’s scorpio Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

scorpio.jpg
राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?
आज वृश्चिक का राशिफल:
अपने अधिकारों का ग़लत प्रयोग न करें। अपने से बड़ों का सम्मान करें। वैवाहिक चर्चा सफल रहेगी। पेट से सम्बंधित रोग से पीड़ित रहेंगे। न्याय विभाग से जुड़ा कार्य पूरा होगा।
रुके हुए काम आपको काम के मोर्चे पर अपनी कमर कसने के लिए मजबूर कर सकते हैं। परिवार का कोई सदस्य अपने तरीके से काम करने के लिए अडिग रहेगा, इसलिए घरेलू सौहार्द बनाए रखने का रास्ता दें। आप में से कुछ लोग शहर से बाहर यात्रा का आनंद लेने के लिए तैयार हैं।
कोई कानूनी मामला आपके पक्ष में तय हो सकता है। अपनी भावनाओं और भावनाओं के संपर्क में रहने से आप एक संवेदनशील व्यक्ति बन सकते हैं। स्वास्थ्य के मोर्चे पर आप अपने स्वयं के प्रयासों से बहुत अधिक फिट और ऊर्जावान महसूस करते हैं। किसी विलासिता की वस्तु पर पैसा खर्च करने से आपकी आर्थिक स्थिति तंग हो सकती है।
शुभ रंग : लैवेंडर

भाग्यशाली वर्णमाला: A

शुभ अंक: 4

अनुकूल सलाह : अधिकारों का ग़लत प्रयोग न करें।

वृश्चिक राशि वाले चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो