scriptscorpio horoscope today 03 April 2022 Aaj Ka Rashifal | Todays Horoscope- 03 April 2022: वृश्चिक- दिन ज्यादा अच्छा नहीं है | Patrika News

Todays Horoscope- 03 April 2022: वृश्चिक- दिन ज्यादा अच्छा नहीं है

Today's scorpio Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj ka Sunday Rashifal

Published: April 02, 2022 04:19:27 pm

राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?
scorpio.jpg
आज वृश्चिक का राशिफल:
नया वाहन, मशीनरी पर धन खर्च होगा। दूसरों के झंझटों में न पड़ें। परिवारिक कार्यकर्मों में भागदौड़ अधिक होगी। जीवनसाथी की चिंता रहेगी।

घरेलू काम परिवार के सदस्यों द्वारा साझा किए जाने की संभावना है। कोई यात्रा रद्द या स्थगित हो सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर चीजों को हल्के में न लें। लागत कम करने का आपका एक सूत्री कार्यक्रम पैसे बचाने में मदद करेगा।
सफलता के लिए, आपको अपने पेशेवर लक्ष्यों को पूरी ऊर्जा और ध्यान के साथ आगे बढ़ाने की आवश्यकता होगी। स्वास्थ्य के मोर्चे पर अच्छी सलाह आपको संपूर्ण फिटनेस की ओर ले जाएगी। प्रेमी के साथ समय बिताना संभव लगता है।
शुभ रंग : पीला

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 17

अनुकूल सलाह : दूसरों के झंझटों में न पड़ें।

वृश्चिक राशि वाले चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिटRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतमनी लान्ड्रिंग मामले में फारूक अब्दुल्ला को ED ने भेजा समन, 31 मई को दिल्ली में होगी पूछताछ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.