scriptTodays Horoscope- 06 March 2022: वृश्चिक के अधूरे कार्य पूरे होंगे | scorpio horoscope today 06 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Todays Horoscope- 06 March 2022: वृश्चिक के अधूरे कार्य पूरे होंगे

Published: Mar 05, 2022 04:07:43 pm

Today’s scorpio Horoscope वृश्चिक राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

scorpio.jpg
राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है। तो चलिए जानते हैं आज वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?
आज वृश्चिक का राशिफल:
विपरीत परिस्थिति में आत्मविश्वास बनाए रखें। आप जल्द दूसरों पर विश्वास कर लेते हैं, इससे बचें। व्यर्थ विवादों से दूर रहें। लंबे समय से अधूरे पड़े कार्यों के पूर्ण होने की संभावना है। नए वस्त्रों की प्राप्ति होगी।
किसी व्यवसाय या अवकाश यात्रा पर विदेश यात्रा करना कुछ के लिए उचित है। आप में से कुछ लोग आज व्यापक यात्रा कर सकते हैं और इसका आनंद भी ले सकते हैं! शैक्षणिक मोर्चे पर समय और ऊर्जा देना बहुत मुश्किल नहीं लगेगा, इसलिए अनुकूल रिटर्न की उम्मीद करें। आपका वर्तमान व्यायाम शासन आपको आकार में रखने का वादा करता है।
आर्थिक संकट से जूझ रहे लोगों को जल्द ही इसके बारे में कुछ करने की आवश्यकता हो सकती है, ताकि उनकी बचत को हाथ न लगे। आपका प्रदर्शन आपको उन लोगों के ध्यान में ला सकता है जो पेशेवर मोर्चे पर मायने रखते हैं। कोई शुभ समाचार मिलने से परिवार में उत्साह का संचार होगा।
शुभ रंग : बैंगनी

भाग्यशाली वर्णमाला: V

शुभ अंक: 21

अनुकूल सलाह : आत्मविश्वास बनाए रखें और विवादों से दूर रहें।

वृश्चिक राशि वाले चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो